Bihar Crime: शेखपुरा में चार बच्‍चों के सिर से उठा मां का साया, ससुराल वालों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट

बिहार के शेखपुरा में एक विवाहिता की हत्‍या उसके ससुराल वालों ने कर दी है। यह गंभीर आरोप मृतका के पिता ने लगाया है। वह नालंदा के बिहारशरीफ के महलपर मोहल्ला के रहने वाले हैं। 35 वर्षीय रेखा देवी चार बच्चों की मां है। उसका पति बबलू यादव जयपुर में रहकर काम करता है। रेखा के पिता का कहना है कि उसके ससुराल वाले उसे परेशान करते रहते थे।

By Arun Sathi Edited By: Arijita Sen Publish:Tue, 26 Mar 2024 10:42 AM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2024 10:42 AM (IST)
Bihar Crime: शेखपुरा में चार बच्‍चों के सिर से उठा मां का साया, ससुराल वालों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट
शेखपुरा में ससुराल वालों ने की विवाहिता की हत्या।

जासं, शेखपुरा। सोमवार की रात जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत रामजानपुर गांव में 35 वर्षीय बबलू यादव की पत्नी रेखा देवी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है। यह आरोप रेखा के मायके वालों ने लगाया है।

जयपुर में रहकर काम करता है रेखा का पति

रेखा देवी चार बच्चों की मां है। रेखा का पति जयपुर में रहकर काम करता है। इस संबंध में रेखा देवी के पिता नालंदा के बिहारशरीफ के महलपर मोहल्ला निवासी महेंद्र यादव ने बताया कि रेखा देवी का पति जयपुर में काम करता है। रेखा देवी की हत्या कर दी गई है।

परिवारवालों की शिकायत पर की जाएगी कार्रवाई

रेखा देवी को पहले भी ससुराल के लोग प्रताड़ित कर रहे थे। बताया गया है कि 35 वर्षीय रेखा देवी चार बच्चों की मां है। बड़ा बच्चा 9 वर्ष का है।

उधर, इस संबंध में स्थानीय पुलिस ने बताया कि रेखा के पिता सहित परिवार के लोग आ गए हैं। अभी आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन देने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने लाश को बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें: Lakhisarai News: शौच करने गई नाबालिग के साथ मक्के के खेत में दुष्कर्म, आरोपी फरार; इलाके में पुलिस एक्टिव

यह भी पढ़ें: Bihar News: शेखपुरा में सिर कटे लाश से मची सनसनी, रेलवे ट्रैक के पास बरामद हुई बॉडी; हत्‍या या हादसा?

chat bot
आपका साथी