करंट से महिला की मौत

पिपराही थाना क्षेत्र के नयागाव महुआवा गाव में शनिवार को विद्युत प्रवाहित बिजली के तार के चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है।

By Edited By: Publish:Sun, 23 Oct 2016 01:14 AM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2016 01:14 AM (IST)
करंट से महिला की मौत

शिवहर। पिपराही थाना क्षेत्र के नयागाव महुआवा गाव में शनिवार को विद्युत प्रवाहित बिजली के तार के चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है। मृतक की पहचान ईसानगर टोला निवासी कामेश्वर साह की 45 वर्षीय पत्नी सबीता देवी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक स्नान कर कपड़ा टागने जा रही थी। इसी दौरान विद्युत के एक नंगे तार की चपेट में आने के कारण वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर शिवहर थाना के पुलिस पदाधिकारी पहुंच कर मामले की जानकारी ली। वहा मौजूद परिजनों ने बताया कि बिजली विभाग बगैर किसी सूचना के आपूर्ति चालू कर दिया था। जिसके कारण उक्त घटना घटी। स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि राजेश कुमार यादव ने मौके पर पहुंच घटना के लिए बिजली विभाग को दोषी ठहराया है। इस संबंध में एक फर्द बयान भी शिवहर थाने में दिया गया है।

- परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

नया गाव महुआवा में बिजली की करंट लगने से महिला की मौत हो जाने की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अस्पताल परिसर से लेकर घर तक गम का माहौल छाया हुआ रहा। वहीं शुभ चिंतक परिजनों को ढाढस बंधाने में जुटे देखे गए।

chat bot
आपका साथी