शादी का कार्ड लेकर थाने पहुंची पत्नी, कहा - मेरे पति की शादी रुकवा दीजिए, प्लीज

एक पत्नी अपने पति की शादी रुकवाने के लिए पुलिस से गुहार लगाने पहुंची। हाथ में शादी का कार्ड लेकर पहुंची पत्नी ने कहा कि- मेरे पति की शादी रुकवा दीजिए प्लीज।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 30 Nov 2016 07:57 PM (IST) Updated:Thu, 01 Dec 2016 04:32 PM (IST)
शादी का कार्ड लेकर थाने पहुंची पत्नी, कहा - मेरे पति की शादी रुकवा दीजिए, प्लीज

सारण [जेएनएन]।पति की दूसरी शादी के लिए बारात 2 दिसम्बर को निकलने वाली है। इस बीच पत्नी सुनिता देवी ने दाउदपुर थाने में लिखित आवेदन और एसपी को रजिस्टर्ड डाक से आवेदन भेजकर शीघ्र शादी रुकवाने की गुहार लगाई है। पत्नी अपनी पति की शादी को लेकर बहुत ही परेशान है। वो चाह रही है कि किसी तरह पति की शादी रुक जाए।

छपरा के दाउदपुर थाना क्षेत्र के साधपुर-शीतलपुर गांव निवासी राजेंद्र ठाकुर के पुत्र दिलीप ठाकुर द्वारा पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने का प्रयास महंगा पड़ सकता है। हालांकि कानूनी नोटिस मिलने के बावजूद 24 नवंबर को तिलक की रस्म पूरी हो गई।

बता दें कि रिविलगंज थाना क्षेत्र के गोदना ब्रह्मटोली निवासी रामाकांत ठाकुर की पुत्री सुनीता की शादी 8 जुलाई 2008 को दाउदपुर थाना क्षेत्र के साधपुर-शीतलपुर निवासी राजेंद्र ठाकुर के पुत्र दिलीप ठाकुर के साथ हुई थी।

पढें - रेप के आरोपी एमएलए राजवल्लभ की याचिका पर SC में आज अहम सुनवाई

दोनों को एक सात वर्ष का पुत्र भी है। शादी के बाद से ही दहेज नहीं मिलने के कारण पति दिलीप ठाकुर सहित ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। सुनिता ने बताया कि छोटी-छोटी बात पर गलत बर्ताव से आजिज होकर वह मई 2015 को अपने मायके चली गई।

उसने बताया कि सारण के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी और परिवार न्यायालय में भी परिवाद दर्ज कराया गया है। क़ानूनी रूप से तलाक की कोई प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है। पत्नी ने पति की दूसरी शादी का निमंत्रण कार्ड दिखाते हुए बताया कि पति सीवान जिले के सिसवन थाने के विरती गांव के अवध ठाकुर की पुत्री के साथ दूसरी शादी करने जा रहा है।

पढ़ें - शिक्षक ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, बच्चे ने देखा और मचा दिया हल्ला

बरात 2 दिसंबर को निकलने वाली है। इस संबंध में दाउदपुर थानाध्यक्ष अमरजीत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। विधि -सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी