Saran News : अनियंत्रित बोलेरो ने दो बाइक में मारी टक्कर, स्कूल पढ़ाने जा रहे एक शिक्षक की मौत; दो अन्य की हालत गंभीर

बिहार में हाजीपुर- गाजीपुर एनएच पर अनियंत्रित बोलेरो ने दो बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक शिक्षक की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद तीनों जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। इसमें इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By Sanjay Daudpur Edited By: Mukul Kumar Publish:Wed, 24 Apr 2024 02:07 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 02:07 PM (IST)
Saran News : अनियंत्रित बोलेरो ने दो बाइक में मारी टक्कर, स्कूल पढ़ाने जा रहे एक शिक्षक की मौत; दो अन्य की हालत गंभीर
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • एक शिक्षक सहित सिवान के एक अमीन हुए जख्मी
  • दुर्घटना के बाद बोलेरो सवार सभी लोग हुये फरार, पुलिस ने किया जब्त

संवाद सहयोगी, जागरण, दाउदपुर/ मांझी सारण। हाजीपुर- गाजीपुर एनएच 19 मुख्य मार्ग पर बुधवार की सुबह जयप्रभा सेतु पर अनियंत्रित बोलेरो ने दो बाइक में टक्कर मार दी। उसमें एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि दो लोग जख्मी हो गए।

उन्हें मांझी स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया। मृत शिक्षक की पहचान बक्सर जिला के थाना ब्रह्मपुर ग्राम रघुनाथपुर गांव निवासी मुहम्मद करीमुला के 47 वर्षीय पुत्र मुहम्मद फहीमुद्दीन के रूप में की गई।

तीनों को गंभीर स्थिति में मांझी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया

वहीं, घायलों में महादा बक्सर निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र विनायक सिंह एवं आरा के परमानंद प्रसाद के पुत्र सचिन कुमार शामिल है। दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गंभीर स्थिति में मांझी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां मुहम्मद फहीमुद्दीन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस द्वारा इस घटना की सूचना मिलने पर स्वजन पहुंचे। मृतक के स्वजन ने बताया कि फहीमुद्दीन मांझी अंचल के दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा आदर्श उच्च विद्यालय में 2015 से फिजिकल नियोजित शिक्षक थे। वहीं जख्मी दूसरा शिक्षक विनायक सिंह उच्च विद्यालय जैतपुर में कार्यरत हैं।

परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल

दोनों एक ही बाइक से सुबह में विद्यालय के लिए निकले थे। वहीं तीसरा जख्मी व्यक्ति अपने घर आरा से बाइक से सिवान जिला के लिए निकले थे, जो हुसैनगंज प्रखंड में अमीन के पद पर कार्यरत हैं। इस घटना के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही जैतपुर व कोहड़ा हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक राजीव कुमार शर्मा अस्पताल पहुंचे तो मृत शिक्षक की स्थिति देखकर रो पड़े। उन्होंने बताया कि फहीमुद्दीन हमारे विद्यालय में नौ साल से फिजिकल शिक्षक के पद पर कार्यरत थे।

दाउदपुर में डेरा लेकर रहते थे। किसी कार्य को लेकर गांव गए थे। विद्यालय लौटने के दौरान घटना के शिकार हो गए। इस घटना के बाद बोलेरो में सवार सभी लोग फरार हो गए हैं। कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Crime : हाथ-पैर बांध पत्नी पर लात-घूंसे बरसाता रहा पति, मुंह में जबरदस्‍ती ठूंस दी दवाई; फिर ये हुआ

Bihar Police के महिला दारोगा के अपहृत बेटे का 36 दिन बाद मिला शव, 17 मार्च को JPSC की परीक्षा देने आया था बोकारो

chat bot
आपका साथी