सारण में अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

दरियापुर इसुआपुर एवं जलालपुर में हुई अलग अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 05:11 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 05:21 PM (IST)
सारण में अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत
सारण में अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

जागरण टीम , छपरा : दरियापुर , इसुआपुर एवं जलालपुर में हुई अलग अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

संसू, दरियापुर : शीतलपुर कोठी गांव में पानी टंकी के समीप शनिवार की रात एक बोलेरो एवं बाइक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में गंभीर से घायल बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान दरियापुर प्रखंड के धोरहू मठिया गांव निवासी बंगाली साह के 35 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार साह के रूप में की गई। हादसे में जख्मी होने के बाद धर्मेंद्र को पीएमसीएच ले जाया जा रहा था कि नयागांव बाजार के समीप उसने दम तोड़ दिया। वहीं घोरहू कोठियां निवासी कमल साह के पुत्र मुकेश साह तथा मोहन कोठिया निवासी जितेन्द्र मांझी का इलाज पीएमसीएच मे चल रहा है ।

घोरहू कोठियां व मोहन कोठिया गांव के तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर हाजीपुर से शनिवार की रात लौट रहे थे। इसी बीच दिघवारा से आ रही बोलेरो से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। धर्मेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया।

धर्मेद्र मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था । उसकी तीन बेटियां नंदनी कुमारी, चांदनी कुमारी तथा प्रियंका कुमारी व बेटे प्रिस का रो रो कर बुरा हाल है । पत्नी सीमा देवी व माता लाल मुनी देवी बार-बार बेहोश हो जा रही थी। इसुआपुर के नरजोवां चंवर में मिला अधेड़ का शव

संसू, इसुआपुर : नरजोरवां चंवर से गांव के ही 50 बर्षीय सकलदेव महतो का शव बरामद किया गया। रविवार की चंवर में शव देख सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एसआइ भरत राय ने बताया कि सकलदेव महतो शनिवार की शाम धान का खेत देखने चंवर गए थे। इसी क्रम में पांव फिसलने से गड्ढे में गिर पड़े। मृतक की पत्नी बेदामी देवी, पुत्र अजय महतो तथा मंजेश महतो एवं पुत्री पूनम देवी के चीत्कार से सारा माहौल गमगीन हो गया। स्थानीय विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय, मुखिया राजकिशोर सिंह,जदयू अध्यक्ष छविनाथ सिंह, जयप्रकाश महतो, गुड्डू कुशवाहा, लंकेश बाबा,राजेश प्रसाद स्वर्णकार आदि ने सांत्वना दी। जदयू नेता शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने मोबाइल से संपर्क हर संभव सहायता का आश्वासन दिया । हार्ट अटैक से महिला की मौत

संसू, जलालपुर : कोठयां गांव निवासी ममता जमुनी देवी का हार्ट अटैक से शनिवार की रात निधन हो गया। निपेंद्र राम की 45 वर्षीया पत्नी जमुनी देवी की की तबियत शनिवार की रात बिगड़ गई । परिजन उसे लेकर जलालपुर अस्पताल पहुंचे। उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन उन्होंने अस्पताल के गेट पर ही दम तोड़ दिया ।

chat bot
आपका साथी