जीआरपी ने चोरी व लूट की चार मोबाइल के साथ दो बदमाशों को दबोचा

छपरा जंक्शन जीआरपी ने चोरी व लूट की चार मोबाइलों के साथ अलग-अलग जगहों से गुरुवार को दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सुमन प्रसाद ¨सह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी नूर हसन का पुत्र अहमद रजा तथा भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा मुहल्ला निवासी  मनोज साह का पुत्र अभिषेक कुमार है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 03:23 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 03:23 PM (IST)
जीआरपी ने चोरी व लूट की चार मोबाइल के साथ दो बदमाशों को दबोचा
जीआरपी ने चोरी व लूट की चार मोबाइल के साथ दो बदमाशों को दबोचा

जासं, छपरा : छपरा जंक्शन जीआरपी ने चोरी व लूट की चार मोबाइलों के साथ अलग-अलग जगहों से गुरुवार को दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सुमन प्रसाद ¨सह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी नूर हसन का पुत्र अहमद रजा तथा भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा मुहल्ला निवासी  मनोज साह का पुत्र अभिषेक कुमार है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि अहमद रजा को छपर-सीवान रेल खंड के टेकनिवास स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक मोबाइल मिला। मोबाइल लूट की है। उसके खिलाफ छपरा रेल थाना में  13 सितम्बर 2018 को मोबाइल चोरी की एक प्राथमिकी दर्ज है । उन्होंने बताया कि दूसरा अपराधी अभिषेक कुमार शहीद एक्सप्रेस ट्रेन से पकड़ा गया। उसपर छपरा जंक्शन रेल थाना में 3 जुलाई को चोरी की एक प्राथमिकी दर्ज है । दोनों अपराधियों को जीआरपी लंबे समय से तलाश कर रही थी । ट्रेन व स्टेशन पर जांच अभियान के दौरान दोनों को गिरफ्तार किया गया । उनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी