सड़क दुर्घटना में पांच वर्षीय बच्ची की मौत

मढ़ौरा थाना क्षेत्र के औदालपट्टी मईया स्थान के पास सड़क दुर्घटना में एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी । इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता ननफर निवासी सुरेश राय के फर्दबयान पर दुर्घटना में शामिल मोटरसाइकिल नम्बर पर प्राथमिकी दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Oct 2018 07:33 PM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 07:33 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में पांच वर्षीय बच्ची की मौत
सड़क दुर्घटना में पांच वर्षीय बच्ची की मौत

सारण। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के औदालपट्टी मईया स्थान के पास सड़क दुर्घटना में एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी । इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता ननफर निवासी सुरेश राय के फर्दबयान पर दुर्घटना में शामिल मोटरसाइकिल नम्बर पर प्राथमिकी दर्ज की है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मृतक बच्ची करिश्मा अपनी मां सोना देवी के साथ रात्रि करीब सात बजे नगरा से मेला देखकर वापस लौट रही थी। औदालपट्टी मईया स्थान के पास उत्तर दिशा से तेज गति में एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल द्वारा मेरे बच्ची को धक्का मार दिया गया। जिससे वो बेहोश हो गई। उसे तत्काल प्राथमिक उपचार हेतु पास के अस्पताल में इलाज कराया गया। जहां डाक्टर के द्वारा घायल को छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष रामबलेश्वर राय ने बताया कि मृतक के पिता का फर्दबयान भगवान बाजार थाना से आया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी