बिहार अंडर-21महिला फुटबॉल टीम में सारण की चार बेटियां

आगामी 11 जनवरी से खेलो इंडिया यूथ गेम्स के तहत पुणे में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अंडर-21 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए टीम की घोषणा कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 10:30 PM (IST)
बिहार अंडर-21महिला फुटबॉल टीम में सारण की चार बेटियां
बिहार अंडर-21महिला फुटबॉल टीम में सारण की चार बेटियां

संसू, दिघवारा : आगामी 11 जनवरी से खेलो इंडिया यूथ गेम्स के तहत पुणे में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अंडर-21 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए टीम की घोषणा कर दी गई है। 9 जनवरी से 20 जनवरी के बीच पुणे, महाराष्ट्र में होने वाले गेम्स के लिए चयनित टीम में सारण की चार होनहार बेटियां शामिल हैं। इससे क्षेत्र में खुशी की लहर है।

मुजफ्फरपुर के खुदीराम बोस मैदान में आयोजित सात दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में प्रदर्शन के आधार पर चयनित खिलाड़ियों में भेल्दी निवासी पारस राय की पुत्री पूजा कुमारी, पिरारी निवासी सिकन्दर राय की पुत्री सुरभि कुमारी, स्व नंदकिशोर तिवारी की पुत्री गूंजा कुमारी व भेल्दी निवासी सुरेंद्र राय की पुत्री सोनिया कुमारी शामिल है। बेटियों की सफलता परिजन के साथ ही इलाके के लोग भी गौरवान्वित हैं।

ये चारों महिला खिलाड़ी अखंड ज्योति आई हॉस्पिटल महिला फुटबॉल टीम से खेलती हैं। बहुत से फुटबॉल प्रतियोगिताओ में अपने बेहतरीन प्रतिभा से अपनी टीम को सफलता दिला चुकी हैं। बता दें कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स के तहत राष्ट्रीय अंडर 21 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में बिहार महिला फुटबॉल टीम, पुणे में अपना पहला मैच महाराष्ट्र के खिलाफ 11 जनवरी को खेलेगी।

chat bot
आपका साथी