तीन दिनों में आधार सीडिंग नहीं करने वाले डीलरों पर होगी एफआइआर

प्रखंड कार्यालय के सभागार में एसडीओ विनोद कुमार तिवारी ने रविवार को जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने हिदायत दी कि आधार सीडिंग का कार्य तीन दिनों में पूर्ण नहीं करने वाले डीलरों पर एफआइआर की जाएगी। बैठक में एसडीओ ने कहा कि अभी तक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 05:34 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 05:34 PM (IST)
तीन दिनों में आधार सीडिंग नहीं करने वाले डीलरों पर होगी एफआइआर
तीन दिनों में आधार सीडिंग नहीं करने वाले डीलरों पर होगी एफआइआर

फोटो- 17 सीपीआर 7

संवाद सूत्र, मशरक: प्रखंड कार्यालय के सभागार में एसडीओ विनोद कुमार तिवारी ने रविवार को जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने हिदायत दी कि आधार सीडिंग का कार्य तीन दिनों में पूर्ण नहीं करने वाले डीलरों पर एफआइआर की जाएगी।

बैठक में एसडीओ ने कहा कि अभी तक मशरक में 88 प्रतिशत ही आधार सीडिंग का कार्य हुआ है। इसे शत-प्रतिशत करें तो नहीं कार्रवाई के लिए तैयार रहें। वैसे डीलर जिनका कार्य सबसे खराब होगा, वे पहले कार्रवाई की जद में आएंगे। वैसे लाभुक जिनका आधार नहीं बना है उनका आधार बनवाएं और सीडिंग करवाएं। बैठक में बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा, आपूर्ति पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिंह समेत डीलर मनन ओझा, सुबोध रंजन, परमहंश कुमार सिंह, बीरेन्द्र सिंह, कुमारी सबीता सिंह, नवादा पैक्स अध्यक्ष विश्वजीत सिंह, रामाशंकर सिंह, बीरबल प्रसाद, विश्वनाथ सिंह, अवधेश राम व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी