ट्रक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, मां व भाई गंभीर जख्मी

दाउदपुर। छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर पियानो पोखरे के गत शाम हुई ट्रक से टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक दाउदपुर थाने के इनायतपुर टोला ब्रह्मचारी ओम प्रकाश सिंह का पुत्र सुजीत कुमार उर्फ बिट्टू बताया गया है। पोस्टमार्टम के बाद जब युवक का शव गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। पिता ओम प्रकाश सिंह बेटे की मौत को बर्दास्त करने की स्थिति में नही थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 07:40 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 07:40 PM (IST)
ट्रक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, मां व भाई गंभीर जख्मी
ट्रक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, मां व भाई गंभीर जख्मी

दाउदपुर। छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर पियानो पोखरे के गत शाम हुई ट्रक से टक्कर में बाइक सवार युवक की  मौत हो गई। मृतक दाउदपुर थाने के इनायतपुर टोला ब्रह्मचारी ओम प्रकाश सिंह का पुत्र सुजीत कुमार उर्फ बिट्टू बताया गया है। पोस्टमार्टम के बाद जब युवक का शव गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। पिता ओम प्रकाश सिंह बेटे की मौत को बर्दास्त करने की स्थिति में नही थे। उनकी बिगड़ने पर चिकित्सकों को बुलाना गया। मृतक के भाई प्रदुमन कुमार, नीतीश कुमार और बहन संगीता सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ था। मुखिया प्रतिनिधि सुभाष ठाकुर, पूर्व मुखिया जीतेंद्र सिंह, भाजपा नेता राणा प्रताप सिंह डब्लू समेत कई लोगों ने पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी। बताया गया है कि मृतक पांच भाईयों और एक बहन के बीच दूसरे नंबर पर था। वह ग्रेजुएशन करने के बाद नौकरी की तलाश में था। घटना की शाम वह अपने ममेरी बहन की सगाई में शामिल होने के बाद मां सुनीता देवी और छोटे भाई रितिक के साथ बाइक से गांव लौट रहा था। इसी क्रम में पियानो के पास बाइक का ट्रक से टक्कर हो गया। दुर्घटना में तीनों घायल हो गए थे, जिसमें इलाज के लिए छपरा ले जाने के क्रम में घायल सुजीत की रास्ते में मौत हो गई। घायल मां सुनीता देवी और छोटे भाई रितिक का इलाज छपरा में चल रहा है।

------ शव से आंख गायब होने के मामले में जांच व कार्रवाई की मांग

संसू, दाउदपुर : सुजीत की मौत पर परिजनों ने छपरा सदर अस्पताल प्रशासन पर शव के रख-रखाव में घोर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। बताया गया है कि देर शाम को दुर्घटना होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नही हो सका था। अस्पताल के शव हाउस में सुबह में जब शव को देखा गया तो उसकी एक बायीं आँख गायब थी। जिसको लेकर परिजनों ने रोष प्रकट किया। कुछ लोगों का कहना था कि रात में ठीक ढंग से शव को ढक कर नहीं रखने के कारण चूहे ने आंख को निकाल लिया या गायब कर दिया। परिजनों के आरोप पर सीएस भी ठीक से जवाब नहीं दे सके। परिजनों ने प्रशासन से इसकी जांच कर जिम्मेवार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी