सब्जी मंडी से बाइक चोरी

मकेर,सारण।थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित सब्जी मंडी में आये एक युवक की बाइक चोरों ने चोरी कर ली।

By Edited By: Publish:Sat, 27 Aug 2016 03:09 AM (IST) Updated:Sat, 27 Aug 2016 03:09 AM (IST)
सब्जी मंडी से बाइक चोरी

मकेर,सारण।थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित सब्जी मंडी में आये एक युवक की बाइक चोरों ने चोरी कर ली। युवक थाना क्षेत्र के डीही गांव का मंटू कुमार शर्मा बताया जाता है। बाइक चोरी के बाद मंटू कुमार शर्मा ने अज्ञात के विरुद्ध मकेर थाने में आवेदन दिया है। उसने बताया कि वह अपनी बाइक से मकेर बाजार आया तथा सब्जी मंडी के पास बाइक खड़ी कर सब्जी खरीदने चला गया। वापस आने पर उसकी बाइक गायब थी।

नगरा में मटकाफोड़ प्रतियोगिता

नगरा (सारण) : प्रखंड के डुमरी पंचायत के कनार हरिहरपुर गांव के शिव मंदिर परिसर में शुक्रवार को नवयुवक समिति के तत्वावधान में मटका फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मटके को छह मीटर की ऊंचाई पर रखा गया था। युवको द्वारा किये गये प्रयास के बाद मटका फोड़ा गया। इस मौके पर पुलक कुमार, विक्की कुमार, विकास कुमार, सोनू कुमार आदि ने अपनी टीम बनाकर मटका तक पहुंचने का प्रयास किया। इस अवसर पर सरपंच ओम प्रकाश, समाजसेवी अनिल सिंह, बच्चा बाबू, राकेश कुमार, बनारस राम आदि मौजूद थे।

समाजसेवी की पुण्य तिथि मनायी गयी

रसूलपुर (सारण): नगर पंचायत के हेकाम गांव में क्षेत्र के प्रसिद्ध समाजसेवी सत्यनारायण सिंह की 13वीं पुण्य तिथि मनायी गयी। इस अवसर पर उपस्थित दिल्ली के उप राज्यपाल के सचिव विश्वेन्द्र कुमार सिंह ने उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण कर उनके व्यक्तित्व की विस्तृत चर्चा की। इस मौके पर अरविंद कुमार सिंह, रविन्द्र कुमार सिंह, विनोद कुमार सिंह, अनिरुद्ध कुमार अधिवक्ता, रंधीर कुमार सिंह, स्वामी ब्रह्मानंद महाराज, देवेन्द्र सिंह, योगेन्द्र शर्मा एवं सुनरदेव राम आदि मौजूद थे।

आपसी विवाद में महिला जख्मी

जलालपुर (सारण) : थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर नूर नगर में आपसी विवाद में हुई मारपीट की घटना में एक महिला जख्मी हो गई। जख्मी महिला रीना देवी बतायी जाती है। जख्मी के बयान पर पड़ोस के ही दो व्यक्ति को नामजद कर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

रेलवे अभियंता पर दर्ज कराया परिवाद

छपरा : मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट में भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भगवान बाजार पानी टंकी निवासी एक महिला ने परिवाद दर्ज कराकर रेलवे अभियंता को नामजद किया। दर्ज परिवाद में रेलवे अभियंता पर रेल में काम दिलाने के नाम पर घर का निजी काम करवाने और पत्‍‌नी के नहीं रहने पर शराब पीकर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। दर्ज परिवाद में यह भी बताया गया है कि रेलवे के अभियंता गोरखपुर कार्यालय में कार्यरत हैं जो तत्काल में मशरक रेलवे गेस्ट हाउस में सपरिवार रहते हैं।

बीईओ का अग्रिम जमानत मंजूर

छपरा : एकमा के तत्कालीन प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मो. कमरुद्दीन का अग्रिम जमानत आवेदन कोर्ट ने गुरुवार को मंजूर कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार एकमा की प्रखंड विकास पदाधिकारी मीना देवी ने उनके विरुद्ध शिक्षक नियोजन से संबंधित संचिका उपलब्ध नहीं कराने को ले एकमा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। अग्रिम जमानत आवेदन जिला जज रमेश तिवारी ने बचाव पक्ष और अभियोजन की बहस होने के बाद मंजूर कर लिया।

chat bot
आपका साथी