भोजपुरी गायक खेसारी पर पथराव को ले सारण में विरोध प्रदर्शन

भोजपुरी फिल्मों के नायक व गायक खेसारी लाल यादव पर वैशाली में हुई घटना के विरोध में बुधवार को समर्थकों ने जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Oct 2018 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 07:59 PM (IST)
भोजपुरी गायक खेसारी पर पथराव को ले सारण में विरोध प्रदर्शन
भोजपुरी गायक खेसारी पर पथराव को ले सारण में विरोध प्रदर्शन

जागरण टीम , छपरा: भोजपुरी फिल्मों के नायक व गायक खेसारी लाल यादव पर वैशाली में हुई घटना के विरोध में बुधवार को समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। इस विरोध प्रदर्शन में भोजपुरी के गायक भी शामिल हुए। समर्थकों ने सड़क पर आगजनी कर रोड जाम किया तथा आवागमन बाधित कर जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए।

संसू,दाउदपुर: नंदलाल ¨सह कॉलेज जैतपुर के समीप एनएच 531 पर खेसारी लाल यादव के समर्थकों ने रोड जाम किया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस थानाध्यक्ष के नेतृत्व में दलबल के साथ पहुंची। आक्रोशित लोगों से वार्ता कर जाम हटवाया। लोगो की मांग थी कि खेसारी के साथ हुए विवाद में संलिप्त लकें को पुलिस प्रशासन अविलंब गिरफ्तार करे तथा कानूनी कार्रवाई की जाए। इस दौरान एनएच 531 पर करीब एक घंटे आवागमन बाधित रहा। वहीं कुछ समर्थक 63 नंबर ढाला पर चेनपु¨लग कर दिया। ट्रेन के रुकते कुछ लोग चढ़गए और फिर से चेनपु¨लग कर दी । बाद में कुछ बुद्धिजीवियों के समझाने के बाद गाड़ी को जाने दिया। इस दौरान लगभग 10 मिनट तक गाड़ी रुकी रही।

मशरक में खेसारी समर्थको ने सड़क जाम कर प्रदर्शन कर विरोध जताया

संवाद सूत्र,मशरक: एसएच 90 पर राजापट्टी- कर्णकुदरिया गोलम्बर के पास सड़क जाम कर खेसारी लाल के समर्थकों ने आवागमन बाधित कर दिया। स्थानीय कलाकार सुभाष शर्मा के नेतृत्व में धर्मेन्द्र यादव, पवन यादव, रंजन यादव एवं राजा बाबू आदि सड़क जाम कर सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे।

खेसारी के समर्थन में रोड जाम

संसू, भेल्दी: सोनहो बाजार पर आगजनी कर करीब एक घंटा तक खेसारी लाल पर हुए हमले के विरोध में सड़क जाम रखा गया। बंद समर्थकों ने बताया कि हमारे चहेते गायक पर वैशाली के बिदुपुर में जो सा•िाश के तहत पथराव हुआ था उसके विरोध में आज सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

chat bot
आपका साथी