मशरक में युवक की गला रेतकर हत्या

कर्णकुदरिया पंचायत स्थित लखनपुर गांव में रविवार को एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। खेत से शाम में बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 11:21 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 11:21 PM (IST)
मशरक में युवक की गला रेतकर हत्या
मशरक में युवक की गला रेतकर हत्या

- शव की नहीं हो सकी हैं पहचान, जांच में जुटी पुलिस

संवाद सूत्र, मशरक: कर्णकुदरिया पंचायत स्थित लखनपुर गांव में रविवार को एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। खेत से शाम में बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी हैं।

बताया जाता है कि ईख के खेत में एक युवक का शव शाम में स्थानीय लोगों ने देखा। तब लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची मशरक पुलिस ने लखनपुर गांव निवासी राज कुमार राय के ईख की खेत से शव बरामद किया। शव का गला रेता हुआ था। सूचना मिलते ही मढ़ौरा डीएसपी धीरेंद्र प्रसाद साह, पुलिस इंस्पेक्टर उमेश यादव, थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान पहुंचे।

जांच के दौरान पुलिस ने ईख के खेत में अलग अलग जगहों से तीन जोड़ी चप्पल बरामद की। हालांकि काफी खोजबीन के बाद भी पुलिस को कोई हथियार नहीं मिला। डीएसपी ने बताया कि हत्या किसी तेज धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है। शव के पास ताजे खून से यह आशंका है कि घटना 2 बजे के आसपास की है। आसपास के इलाके से सघन छापेमारी की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि शव की पहचान नहीं हो की है। डॉग स्क्वायड टीम का भी सहयोग लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी