खैरा गोदाम में छापेमारी के दौरान 15 टन चावल सहित ट्रक जब्त, चार हिरासत में

संवाद सूत्र, नगरा : छपरा-मशरक मुख्य पथ पर कृष्णा चौक के समीप खैरा पुलिस ने सोमवार देर रात एक गोदाम प

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 10:46 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 10:46 PM (IST)
खैरा गोदाम में छापेमारी के दौरान 15 टन चावल सहित ट्रक जब्त, चार हिरासत में
खैरा गोदाम में छापेमारी के दौरान 15 टन चावल सहित ट्रक जब्त, चार हिरासत में

संवाद सूत्र, नगरा : छपरा-मशरक मुख्य पथ पर कृष्णा चौक के समीप खैरा पुलिस ने सोमवार देर रात एक गोदाम पर छापेमारी कर 15 टन चावल सहित एक ट्रक को जब्त कर लिया। गोदाम से ट्रक पर चावल लोड करते वक्त यह जब्ती की गई है। इस संबंध में चालक और खलासी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पकड़ाए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

बताया गया कि किसी ने वरीय अधिकारी को सूचना दी थी कि खैरा गोदाम से अक्सर पीडीएस का अनाज यूपी भेजा जाता है। इसके बाद खैरा पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान गोदाम मालिक, गोदाम के मुंशी, ट्रक चालक तथा खलासी को हिरासत में लिया। मौके पर पहुंचे सीओ मुन्ना प्रसाद ने जांच-पड़ताल की। उन्होंने कहा कि हालांकि चावल का पैकेट पीडीएस का नहीं लग रहा है। इस मामले की जांच जिला एजीएम भी करेंगे तभी कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

थानाध्यक्ष अरुणंजय कुमार ने बताया कि लगभग रात दस बजे वरीय पदाधिकारियों के निर्देश में नगरा ओपी अध्यक्ष अशोक कुमार के साथ टीम गठित कर छापेमारी की गई। गोदाम मालिक खैरा निवासी मनोज कुमार साह, अफौर गांव के संजय कुमार, यूपी बरेली के ट्रक चालक गुड्डू पाल तथा खलासी अरबल यादव को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है। अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी