जेपीएम कालेज में पार्ट थ्री का फार्म जमा करने को उमड़ी भीड़

जागरण संवाददाता, छपरा : सारण। जयप्रकाश महिला कॉलेज में पार्ट थ्री का परीक्षा फार्म भरने को लेकर

By Edited By: Publish:Tue, 28 Jul 2015 08:35 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2015 08:35 PM (IST)
जेपीएम कालेज में पार्ट थ्री का  फार्म जमा करने को उमड़ी भीड़

जागरण संवाददाता, छपरा :

सारण। जयप्रकाश महिला कॉलेज में पार्ट थ्री का परीक्षा फार्म भरने को लेकर मंगलवार को कॉलेज कैंपस में छात्राओं की भीड़ उमड़ी थी। छात्राओं को भीड़ को देखते हुए प्राचार्य डा. संजय कुमार चौधरी ने एक काउंटर भी बढ़ा दिया। फिर भी छात्राओं की परेशानी कम नही हुयी। धूप में घंटों कतार में खड़ी रहने के बाद उनका फार्म जाम हुआ। धूप से कई छात्राओं को चक्कर भी आ गया। धूप से बचने के लिए छात्राएं छाता लेकर कतार में खड़ी थीं। छात्रा आकांक्षा ने बताया कि वह ग्यारह बजे से कतार में खड़ी थी। लेकिन एक बज गये हैं। उसका फार्म जमा नहीं हो सका है। छात्राएं परीक्षा फार्म लेकर धक्का-मुक्की करने को विवश थीं, लेकिन भी उनका फार्म जमा नहीं हो सका। छात्राओं को परीक्षा फार्म जाम करने में काफी परेशानी का समाना करना पड़ा।

जेपीएम में नामांकन को ले छात्राओं को मिला एक और मौका

छपरा : जयप्रकाश महिला कालेज में पार्ट वन में नामांकन की आस लगायी छात्राओं को एक और मौका मिला है। प्राचार्य डा. संजय कुमार चौधरी ने बताया कि जिन विषय में सीट फुल नहीं हुआ है, उसके लिए पुन: नामांकन की प्रक्रिया शुरू की गयी है। उसके लिए नामांकन को ले बुधवार एवं गुरूवार को आनलाइन नामांकन प्रारंभ होगी। प्राचार्य ने पूछे जाने पर बताया कि अभी तक 25 फीसदी सीट बढ़ाने का पत्र विवि से प्राप्त नहीं हुआ है। दो दिन आवेदन लिया जाएगा। अगर विवि प्रशासन पत्र भेज देगा तो पहले आओ पहले पाओ योजना के तहत बढ़े हुए सीटों पर नामांकन लिया जाएगा।

इनसेट :

पार्ट वन में सीट बढ़ाने का नही आया पत्र

छपरा : जयप्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन ने मंगलवार को भी कालेजों को पार्ट वन में सीट बढ़ाने का पत्र नहीं भेजा। जिससे आज भी कालेजों में ंनामांकन नहीं हो सका। छपरा, सिवान एवं गोपालगंज के कालेजों में आज भी नामांकन के लिये आये छात्रों को निराशा हुयी और उन्हें बिना नामांकन कराये उन्हें बैरंग लौटना पड़ा।

chat bot
आपका साथी