ट्रक पर लदी शराब के साथ उपचालक गिरफ्तार

सिघिया पुलिस ने शुक्रवार को ट्रक पर लदी अंग्रेजी शराब समेत उपचालक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान दरभंगा जिले के बिरौल थाने के लदाहो निवासी गुलाम रसूल के पुत्र शौकत के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 01:25 AM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 01:25 AM (IST)
ट्रक पर लदी शराब के साथ उपचालक गिरफ्तार
ट्रक पर लदी शराब के साथ उपचालक गिरफ्तार

समस्तीपुर । सिघिया पुलिस ने शुक्रवार को ट्रक पर लदी अंग्रेजी शराब समेत उपचालक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान दरभंगा जिले के बिरौल थाने के लदाहो निवासी गुलाम रसूल के पुत्र शौकत के रूप में हुई है। बताया गया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर बीडीओ मनोरमा कुमार और सीओ संतोष कुमार ने नेतृत्व में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इस क्रम में सिघिया बाजार के समीप एक ट्रक को रुकने का इशारा किया गया। लेकिन, चालक दूसरी ओर ट्रक लेकर भागने लगा। पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार के सहयोग से पीछा कर वाहन समेत उपचालक को दबोच लिया गया। जबकि पुलिस को चकमा देकर चालक भाग निकला। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि उक्त वाहन से 487 कार्टन शराब जब्त की गई है।

वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने मुसेपुर से दो नशेड़ियों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान राजकुमार राम और रूदल सदा के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मेडिकल जांच के उपरांत दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इनके अलावा लीलहौल से धारा 376 के मामले में आरोपित मो. रेहाना खातून को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उजियारपुर, संस : अंगारघाट थाना क्षेत्र की विरनामातुला पंचायत के सुपौल निवासी रामसुंदर राय के पुत्र अजय कुमार को अंग्रेजी शराब समेत गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपित के घर छापेमारी की। इस दौरान मवेशी के बथान से 30 कार्टन में 263 लीटर, छोटी-बड़ी 567 बोतलें बरामद की गईं।

chat bot
आपका साथी