बाइक की ठोकर से मजदूर की मौत, सड़क जाम

मुफस्सिल थानांतर्गत मोरदीवा हॉस्पिटल के निकट बाइक की ठोकर से जख्मी साइकिल सवार की मौत हो गई। साइकिल सवार 40 वर्षीय सुरेश पासवान की मौत होने से आक्रोशित लोगो ने रोसड़ा- समस्तीपुर पथ को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:28 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:28 PM (IST)
बाइक की ठोकर से मजदूर की मौत, सड़क जाम
बाइक की ठोकर से मजदूर की मौत, सड़क जाम

समस्तीपुर । मुफस्सिल थानांतर्गत मोरदीवा हॉस्पिटल के निकट बाइक की ठोकर से जख्मी साइकिल सवार की मौत हो गई। साइकिल सवार 40 वर्षीय सुरेश पासवान की मौत होने से आक्रोशित लोगो ने रोसड़ा- समस्तीपुर पथ को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। शव के साथ जाम करने से आमलोगों को काफी परेशानी हुई। जाम की सूचना पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता एवं मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष चंद किशोर टूडू पहुंचे और आश्रित को हर संभव सहायता पहुंचाने का भरोसा दिया। तत्काल बीस हजार का चेक परिजनों को दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष के द्वारा बाइक को जब्त कर प्राथमिकी दर्ज की गई। जाम स्थल पर स्थानीय मुखिया रामाधार सिंह, माकपा जिला सचिव मंडल सदस्य सत्यनारायण सिंह, उपेंद्र राय, सुखदेव राय, अनिल कुमार राय, रामप्रवेश राम, रामदेव पासवान, राजीव कुमार, दिलीप कुमार, रामनारायण पासवान, पलटी देवी, सुनीता देवी, बैजनाथ पासवान, शशि पासवान सहित काफी संख्या में लोग थे। बाइक जब्त, शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

वारिसनगर: मथुरापुर ओपी पुलिस ने शेखोपुर गांव की नहर के समीप वाहन चेकिग के दौरान बाइक सहित दो बोतल शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सअनि राजेश कुमार पुलिस बल के साथ उक्त स्थल पर वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान मोहीउद्दीनपुर से आ रहा बाइक सवार पुलिस को देखकर भागना चाहा। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान थाना के कुसैया गांव के राम विनोद महतो के पुत्र अजय कुमार के रूप में की गई है। युवक की तलाशी लेने पर दोनों पॉकेट से 180 एमएल की एक-एक अंग्रेजी शराब की बोतल मिली। वहीं बाइक का कागजात भी नहीं था।

chat bot
आपका साथी