बैंक एकांउट से जालसाजी कर मनी ट्रांजेक्शन मामले में बंगाल पुलिस ने चार को उठाया

स्थानीय पुलिस के सहयोग से बंगाल पुलिस ने बैंक एकांउट से जालसाजी कर रुपये ट्रांजेक्शन करने वाले गिरोह के चार सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस गिरोह से जुड़े अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों छापेमारी की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 12:49 AM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 06:14 AM (IST)
बैंक एकांउट से जालसाजी कर मनी ट्रांजेक्शन मामले में बंगाल पुलिस ने चार को उठाया
बैंक एकांउट से जालसाजी कर मनी ट्रांजेक्शन मामले में बंगाल पुलिस ने चार को उठाया

समस्तीपुर । स्थानीय पुलिस के सहयोग से बंगाल पुलिस ने बैंक एकांउट से जालसाजी कर रुपये ट्रांजेक्शन करने वाले गिरोह के चार सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस गिरोह से जुड़े अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मुफस्सिल थाना के बहादुरपुर निवासी मणिकलाल के पुत्र अजीत कुमार, जितवारपुर हसनपुर के शत्रुघ्न राय के पुत्र राहुल कुमार, कन्हैया चौक निवासी विनोद महतो के पुत्र संतोष कुमार उर्फ चिलिया और दलसिंहसराय के गैसपुर वार्ड 10 निवासी गणेश पासवान के पुत्र राकेश कुमार पासवान के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध बंगाल के सिल्लीगुड़ी जिला के बगोदरा थाना कांड संख्या 39/20 दर्ज है। दूसरे के बैंक एकांउट से 13 लाख 98 हजार रुपये जालसाजी कर मनी ट्रांजेक्शन कराने की शिकायत दर्ज है। बगोदरा थाना के एसआइ कार्तिक चंद्र सरकार, दीपक कुमार सिंह, सिपाही मेंटोस सिंह व राजेंद्र प्रसाद एक्का समेत स्थानीय थाना के पुलिस मौजूद रहे। दो लाख का झांसा देकर खुलवाया था बैंक एकाउंट, एक आरोपित को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मुफस्सिल थाना से गिरफ्तार दोनों युवक के परिजनों ने एक आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित परिजनों ने बताया कि कन्हैया चौक निवासी संतोष कुमार उर्फ चिलिया ने अपने एक सहयोगी साथ जालसाजी का शिकार बनाया है। उसने गत तीन माह पूर्व झांसा देकर अजीत और राहुल का बैंक एकांउट खुलवाया था। उसे खाते पर योजना मद से दो लाख कैश और बीमा का भरोसा दिया था। लेकिन बैंक अकांउट खुलने के बाद उसका पासबुक और एटीएम अपने पास रख लिया। हालांकि, स्थानीय पुलिस ने मामले की पुष्टि नहीं की है।

chat bot
आपका साथी