हत्यारिन चाची का कारनामा, मुंह में मिट्टी ठूंस-ठूंसकर मासूम को मार डाला

समस्तीपुर में मामूली विवाद में सगी चाची ने मासूम की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी। मासूम बच्चे की मुंह में उस समय तक मिट्टी ठूंसती रही, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2017 01:00 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2017 10:38 PM (IST)
हत्यारिन चाची का कारनामा, मुंह में मिट्टी ठूंस-ठूंसकर मासूम को मार डाला
हत्यारिन चाची का कारनामा, मुंह में मिट्टी ठूंस-ठूंसकर मासूम को मार डाला

समस्तीपुर [जेएनएन]। मामूली विवाद में सगी चाची हैवान बन गई। उसने तीन वर्षीय मासूम को मुंह में मिट्टी ठूंस-ठूंस कर मार डाला। इस दौरान बच्चे ने कई बार उल्टियां की, लेकिन चाची को दया नहीं आई।

थाना क्षेत्र के ढरहा गांव में चाची ने तीन वर्षीय मासूम को मुंह में मिट्टी ठूंस-ठूंस कर मार डाला। बताया गया कि वह जेठ-जेठानी विपिन दास एवं ममता देवी के पुत्र आदित्य को बहला-फुसलाकर घर के निकट ही मक्के की खेत में ले गई। इसके बाद मुंह में तब तक मिट्टी ठूंसती रही जब तक कि बच्चे का दम नहीं निकला।

इस दौरान अबोध ने कई बार उल्टियां की, लेकिन चाची को दया नहीं आई। निर्दयता की सीमा पार कर किरण देवी ने छोटी मां की ममता को झुठला दिया। घटना का कारण घरेलू विवाद बताया गया। 

यह भी पढ़ें: कमरा बंद कर फांसी के फंदे से झूल गया पुलिसकर्मी, हो रही जांच

गुरुवार की सुबह हुई इस घटना की जानकारी परिजनों को तब मिली जब एक बालक ने आदित्य का शव मकई के खेत में होने की बात कही। घर के लोग खेत की ओर दौड़ पड़े। वहां का दृश्य देखकर अचंभित रह गए। तत्क्षण परिजनों की सूचना पर थानाध्यक्ष मुनीर आलम घटनास्थल पर पहुंचे और  जायजा लेने के बाद हत्यारिन चाची को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार रामबाबू दास की पत्नी किरण देवी ने जुर्म कबूलते हुए घटना की विस्तार से पुलिस को दी। मासूम के दादा जनक दास के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। गिरफ्तार महिला से पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी