पिकअप व कार पर लदी 36 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

मोहिउद्दीननगर में अलग- अलग जगहों से एक पिकअप वैन और कार से 36 कार्टन अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद की है। कार पर सवार तीन लोग पकड़े गए। वहीं पिकअप का चालक भागने में सफल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Mar 2021 12:38 AM (IST) Updated:Wed, 10 Mar 2021 12:38 AM (IST)
पिकअप व कार पर लदी 36 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद
पिकअप व कार पर लदी 36 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

समस्तीपुर । मोहिउद्दीननगर में अलग- अलग जगहों से एक पिकअप वैन और कार से 36 कार्टन अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद की है। कार पर सवार तीन लोग पकड़े गए। वहीं पिकअप का चालक भागने में सफल रहा है। अवर निरीक्षक छोटे लाल पासवान के बयान पर पर थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट चुकी है। दर्ज मामले में अज्ञात पिकअप चालक और कार पर सवार व्यक्ति जिसकी पहचान विनय कुमार, शेखोपुर, थाना सहदेई, शिवकुमार पाल, मोरवतपुर थाना देसरी, कुंदन कुमार मिर्जापुर थाना पटोरी के रुप में हुई है। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि छोटे लाल पासवान के नेतृत्व में पुलिस रात्रि गश्ती कुरसाहा-मो. नगर पथ पर कर रही थी। सामने से बीआर 06 जीबी 0374 नंबर की एक पिकअप आ रही थी। पुलिस के वाहन को देख चालक पिकअप छोड़ भाग निकला। जिसके बाद पुलिस ने उस पर लदी 36 कार्टन शराब और वाहन को जब्त कर ली। इसी बीच सामने से एक कार जिसका नंबर बीआर01 बीएफ 4449 उसे भी जब्त कर लिया। कार में तीन व्यक्ति बैठे थे तथा कार के डैस बोर्ड पर एक शराब की बोतल थी। पुलिस ने तीनों को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि पिकअप और कार से बरामद शराब मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार व्यक्तियों को जेल भेज दिया गया है। शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

शिवाजीनगर : शिवाजीनगर ओपी के पुरा गांव से पुलिस ने सोमवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर महेशी मंडल के पुत्र राम प्रगास मंडल के घर से 55 कार्टन 2194 बोतल 480.30 लीटर शराब बरामद की। वहीं धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जब्त शराब झारखंड और अरुणाचल प्रदेश निर्मित बताई गई है। ओपी प्रभारी कमल राम ने बताया कि करोबार में संलिप्त अन्य की भी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी