साढ़े सात लाख लूट में पुलिस को कोई सुराग नहीं

समस्तीपुर । शहर के मालगोदाम चौक पर कोका-कोला कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर मिथिलेश कुमार की दुकान से साढ़े

By Edited By: Publish:Thu, 26 Nov 2015 12:28 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2015 12:28 AM (IST)
साढ़े सात लाख लूट में पुलिस को कोई सुराग नहीं

समस्तीपुर । शहर के मालगोदाम चौक पर कोका-कोला कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर मिथिलेश कुमार की दुकान से साढ़े सात लाख की लूट के मामले में अड़तालीस घंटे गुजर जाने के बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। न तो अपराधियों की गिरफ्तारी हो पायी है और न ही लूटी गई रकम का ही सुराग मिल पाया है। दूसरे दिन भी पुलिस अंधेरे में ही तीर मार रही है। वैसे पुलिस ने बुधवार को मामले की पूरी जांच की। पैसे आने के श्रोत को भी देखा और उसके आने के तरीके को। सबकुछ से संतुष्ट हो जाने के बाद पुलिस अब अनुसंधान में तेजी लाने और अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा कर रही है। वैसे पूरे मामले में एक मोबाइल चिप्स का टूकड़े-टूकड़े में होना भी इस घटना को काफ पेचीदा बना रहा है। पुलिस को शंका है कि कहीं न कहीं इस लूट के मामले में भी इस मोबाइल नंबर की भूमिका तो नहीं है। दो

अपराधियों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम

मंगलवार को अज्ञात वाइक सवार दो अपराधियों ने ग्राहक बन कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। यह घटना मंगलवार की दोपहर उस समय घटी थी जब दुकान में सभी पैसे का मिलान किया जा रहा था। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर भी पहुंची। जख्मी दुकानदार से बयान भी लिया। कहने को छापेमारी भी की, लेकिन नतीजा शून्य ही निकला। खैवैसे पुलिस ने पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए लूट की घटना को अंजाम देने वालों के करीब पहुंचने का दावा जरूर कर रही है।

बैंक पहुंचकर की पैसा निकालने की तपशीश

बुधवार को सदर डीएसपी तनवीर अहमद व प्रशिक्षु डीएसपी सोमनाथ ने पीड़ित व्यवसायी के बयान पर संबंधित बैंक में जाकर पूरे रूपये के लेन देन की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार बैंक के द्वारा दिया गया स्टेटमेंट व दुकानदार द्वारा दिया गया कथन भी पुलिस को सत्य मिला है। लेकिन घटना स्थल से कई टुकड़े में मिले टूटे सीम को देख कन्फूयूज भी हो रही है। वैसे स्थानीय लोगों की मानें तो लूट की रकम दर्ज करायी गई प्राथमिकी से भी अधिक ही है। नगर थानाध्यक्ष कुमार कृति के अवकाश पर रहने के कारण पूरी घटना की जांच के लिए मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार को लगाया गया है।

पूरे घटना पर पुलिस की नजर है। इसके लिए एक टास्क फोर्स का भी गठन किया गया है। जल्द ही इसका परिणाम सामने होगा। अपराधी भी गिरफ्तार होंगे और रुपये की भी बरामदगी होगी।

सुरेश चौधरी, एसपी, समस्तीपुर

अपर

chat bot
आपका साथी