जिले में स्वस्थ हुए कोरोना के 124 मरीज

थाना क्षेत्र के घोरघट गांव के पास गुरुवार की सुबह एक अनियंत्रित स्विफ्ट कार पीछे से एक बाइक को टक्कर मारते हुए खाई में जा गिरी। जिससे बाइक सवार थाना क्षेत्र के मड़कन गांव निवासी बीरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कार सवार राशिद अहमद अब्बू बकर व सैदून इस्लाम भी जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 04:02 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 04:02 PM (IST)
जिले में स्वस्थ हुए कोरोना के 124 मरीज
जिले में स्वस्थ हुए कोरोना के 124 मरीज

जिले में नौ नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यहां पर कोरोना मरीजों की संख्या अब 217 हो गई है। जिसमें से 124 मरीज स्वस्थ होकर अबतक अपने घर लौट गए हैं, जबकि एक की मौत हो गई है। सक्रिय मरीजों की संख्या जिले में फिलहाल 92 है। दूसरे राज्यों से जिले में आए कामगारों का होम क्वारंटाइन सर्वे व सैंपल कलेक्शन तथा जांच का काम में तेजी ला दी गई है।

सिविल सर्जन डॉ. सुधीर कुमार ने बताया कि 24 घंटे के दौरान कोरोना के नौ नए मामले आए। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 217 हो गई है। जिसमें से 124 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं, जबकि एक मरीज की मौत हो गई है। वर्तमान में 92 मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में रखा गया है। 60 वर्ष से अधिक के मरीज को गया मेडिकल कॉलज व उससे कम उम्र के मरीजों का नारायण मेडिकल कॉलेज एवं हास्पिटल में चल रहा है। दूसरे राज्यों व शहरों से आए कामगारों का होम क्वारंटाइन सर्वे किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी