चार दिवसीय नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट प्रारंभ

रोहतास। प्रखंड क्षेत्र के अउआं गांव में पूर्व मुखिया ददन सिंह की स्मृति में चार दिवसीय क्रिकेट टूर्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 05:37 PM (IST)
चार दिवसीय नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट प्रारंभ
चार दिवसीय नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट प्रारंभ

रोहतास। प्रखंड क्षेत्र के अउआं गांव में पूर्व मुखिया ददन सिंह की स्मृति में चार दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन रविवार को किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लायन डॉक्टर एसपी वर्मा, विशिष्ट अतिथि चंद्रशेखर पासवान, रवि पासवान, रोहित वर्मा, राहुल वर्मा समेत अन्य ने उद्घाटन किया। कार्यक्रम का आयोजन निराला क्लब के अक्षय कुमार व उमेश सिंह द्वारा किया गया।

डॉक्टर एस पी वर्मा ने युवा आयोजकों को साधुवाद देते हुए नए प्रतिभाओं को निखारने व खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते रहने की बात कही। उन्होंने आयोजकों को इस तरह के आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। राहुल वर्मा ने खिलाड़ियों का मनोबल को बढ़ाते हुए उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।   चंद्रशेखर पासवान ने खिलाड़ियों की ट्रेनिग पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा, वहीं भाजपा के युवा नेता रवि पासवान ने नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के माध्यम से ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारने के लिए आयोजकों को बधाई दी।

प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफ़ेयर एसोसिएशन के •ालिा अध्यक्ष रोहित वर्मा ने टूर्नामेंट में  एक दूसरे को सम्मान देते हुए खेलने की प्रेरणा दी। कहा कि एक अच्छे माहौल में खेलने से ही खिलाड़ी आगे बढ़ता है। धन्यवाद ज्ञापन अक्षय कुमार उर्फ डब्बू ने किया। ज्ञातव्य हो कि निराला क्लब द्वारा यहां गत पांच वर्षों से नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन सफलता पूर्वक होते रहा है।

chat bot
आपका साथी