दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

डेहरी-आनसोन : रोहतास । महिला थाने में स्थानीय बारह पत्थर निवासी संध्या देवी ने पति समेत सात

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jun 2017 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jun 2017 07:49 PM (IST)
दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज
दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

डेहरी-आनसोन : रोहतास । महिला थाने में स्थानीय बारह पत्थर निवासी संध्या देवी ने पति समेत सात लोगों पर 50 हजार रुपये दहेज की मांग को ले प्रताड़ित कर घर से निकालने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष श्वेता स्वराज के अनुसार संध्या की शादी 2013 में काराकाट थाना के जोरावरपुर गांव निवासी रूपेश पासवान के साथ हुई थी। इस संबंध में पति समेत सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

सात ओवर लोडेड वाहन जब्त

डेहरी-आनसोन: इंद्रपुरी पुलिस ने मंगलवार को विशेष अभियान चला कर ओवर लोडेड बालू लदे तीन हाइवा, एक ट्रैक्टर, एक ट्रक को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष अर¨वद कुमार गौतम ने बताया कि जब्त वाहनों को खनन विभाग को सौंप दिया गया है।

वहीं तिलौथू अमझोर थाने की पुलिस ने बालू लदे दो ओवरलोडेड ट्रक को जब्त किया है। थानाध्यक्ष वेकटेश्वर ओझा ने बताया कि जब्त किए गए दोनों ट्रकों को आगे की कार्रवाई हेतु खनन विभाग व परिवहन विभाग के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

शराब के मामले में दो गिरफ्तार

डेहरी-आनसोन: इंद्रपुरी पुलिस ने मंगलवार को शराब के मामले में दो फरारी नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि भैसहां निवासी कमलेश यादव उर्फ गुड्डू व दीपक कुमार को पकड़ कर जेल भेज दिया गया।

शराब पीते तीन गिरफ्तार

रोहतास: थाना क्षेत्र के तुंबा स्टेशन के पास स्थानीय पुलिस की गश्ती दल के द्वारा तुंबा स्टेशन से तीन लोगों को शराब पीते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि औरंगाबाद जिले के फुलडीहा निवासी शंभू भुइयां, तुंबा के महावीर भुइयां व कर्मा के अवधेश भुइयां को शराब की नशे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि प्रखंड में शराबियों पर पुलिस ने नकेल कस रखी है। ऐसे में किसी भी शराबियों को बक्सा नहीं जाएगा। जो शराब पीते पकड़े जाएंगे या हंगामा मचाते हुए दिखे उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा

15 लीटर महुआ शराब जब्त

तिलौथू : अमझोर थाना क्षेत्र के सरैया गांव से मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर 15 लीटर महुआ शराब जब्त कर विक्रेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष व्यंकटेश्वर ओझा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सरैया गांव निवासी भोला चौधरी के घर छापेमारी की गई। पुलिस को देखते ही शराब विक्रेता भागने में सफल रहा। लेकिन उसके घर से 15 लीटर महुआ शराब को जब्त कर लिया गया है। विक्रेता भोला चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

एक ही रात में दो घरों में चोरी

डेहरी-आनसोन: न्यू डिलिया मुहल्ला में रविवार की रात अपराधियों ने दो घरों से लाख रुपये से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली। पुलिस के अनुसार किराए के मकान में रह रहे धीरज कुमार के घर अपराधी लगभग एक लाख रुपये के आभूषण उड़ा ले गए। वहीं इनके पड़ोसी सचिदानंद तिवारी के घर से पांच हजार नकद व मोबाइल चोरी कर ले गए। इस संबंध में धीरज कुमार ने अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

chat bot
आपका साथी