डीटीओ कार्यालय से 2.74 लाख नकद राशि गायब

रोहतास। समाहरणालय परिसर स्थित परिवहन विभाग के कार्यालय से गुरुवार को 2.74 लाख कैश गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में मॅाडल थाना में डीटीओ भरत भूषण प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Edited By: Publish:Thu, 15 Dec 2016 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 15 Dec 2016 06:56 PM (IST)
डीटीओ कार्यालय से 2.74 लाख नकद राशि गायब

रोहतास। समाहरणालय परिसर स्थित परिवहन विभाग के कार्यालय से गुरुवार को 2.74 लाख कैश गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में मॅाडल थाना में डीटीओ भरत भूषण प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। काउंटर से जमा किए गए नकदी के रहस्मय ढंग से गायब होने के मामले में प्रथम ²ष्टया तीन कंप्यूटर ऑपरेटरों को नामजद किया गया है।

दर्ज कराई गई प्राथमिक में निधि कुमारी, सोनी कुमारी, व पंकज कुमार को राशि गायब करने के मामले में आरोपित किया गया है। डीटीओ ने बताया कि गत बुधवार को चालान के रूप में जमा हुए 2.74 लाख रुपये गायब हैं। सरकारी राजस्व गायब होने के मामले की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुहम्मद इरशाद ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आज शाम में डीटीओ कार्यालय पहुंचे थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी।

बताते चलें कि डीटीओ कार्यालय से राशि चोरी जाने की यह दूसरी घटना है। लगभग तीन वर्ष पूर्व भी डीटीओ कार्यालय का ताला तोड़ 7.50 लाख रुपये की चोरी कर ली गई थी। जिसमें विभागीय कर्मियों की संलिप्तता की बात सामने आई थी। तत्कालीन डीटीओ जय कुमार द्विवेदी ने मामला दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी