दुर्घटना में तीन घायल, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

पूर्णिया। भवानीपुर-धमदाहा स्टेट हाईवे पर सखुआ टोला में स्कॉर्पियो और मोटर साइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Feb 2018 12:54 AM (IST) Updated:Wed, 14 Feb 2018 12:54 AM (IST)
दुर्घटना में तीन घायल, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
दुर्घटना में तीन घायल, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

पूर्णिया। भवानीपुर-धमदाहा स्टेट हाईवे पर सखुआ टोला में स्कॉर्पियो और मोटर साइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां घायलों की स्थिति ¨चताजनक देखते हुए बेहतर इलाज हेतु पूर्णिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। बाद में समझाने बुझाने के बाद करीब दो घंटे बाद जाम टूटा।

घटना की बाबत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह में बाइक और स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं बाइक हवा में चार-पांच फीट उपर जाकर नीचे गिरा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कॉर्पियो भवानीपुर से धमदाहा की ओर जा रही थी जबकि बाइक सवार निरपुर बिशनपुर से भवानीपुर की ओर आ रहा था। घटना के बाद चालक फरार हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों एवं परिजनों ने जहां बांस-बल्ला से रोड को जाम कर दिया वहीं स्कॉर्पियो के शीशे भी तोड़ दिए। घटना की सूचना पाते हैं भवानीपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल, धमदाहा थानाध्यक्ष टीपी ¨सह, सअनि. विनोद कुमार ¨सह, सियाराम मंडल सदलबल घटनास्थल पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने घायलों को इलाज हेतु भवानीपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु पूर्णिया रेफर कर दिया गया। घायल तीनों युवक सगे भाई हैं जो नीरपुर निवासी मो. जब्बार के पुत्र हैं। रोज की तरह तीनों भाई भवानीपुर अपनी दुकान आ रहे थे कि यह दुर्घटना घटी।

घायलों में 25 वर्षीय मो. शमशेर, 20 वर्षीय मो. बुलबुल एवं 16 वर्षीय मो. तौफीक शामिल हैं। थानाध्यक्ष श्री मंडल ने बताया पुलिस ने बाइक और स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है। घटना को लेकर थाना में बाइक सवार घायल युवकों के परिजनों ने एक आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। इधर जाम के कारण दो घंटे तक यातायात बाधित रही। जिस कारण यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल, भवानीपुर प्रखंड के जावे पंचायत के मुखिया मो. शमीम, धमदाहा प्रखंड के किशनपुर बलवा के मुखिया जितेंद्र कुमार आदि द्वारा ग्रामीणों को समझाने-बुझाने के बाद जाम टूटा और यातायात बहाल हुई।

chat bot
आपका साथी