मधुबन के आधा दर्जन घरों में लाखों की चोरी

एक ही रात मधुबन के आधा दर्जन घरों में लाखों की चोरी फोटो 01 मेल पर जानकीनगर पूर्णिया संस चोरी की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से आमजन बेहाल हैं। सोमवार की रात मधुबन पंचायत के वार्ड 06 स्थित विश्वकर्मा चौक के समीप अज्ञात चोरों ने आधा दर्जन अलग अलग घरों में घटना को अंजाम दिया और लाखों की सम्पत्ति पर हाथ साफ किया। सीढ़ी लगाकर बेचने शर्मा के घर चोरों ने मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 07:41 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 07:41 PM (IST)
मधुबन के आधा दर्जन घरों में लाखों की चोरी
मधुबन के आधा दर्जन घरों में लाखों की चोरी

पूर्णिया। चोरी की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से आमजन बेहाल हैं। सोमवार की रात मधुबन पंचायत के वार्ड नंबर 06 स्थित विश्वकर्मा चौक के समीप चोरों ने आधा दर्जन घरों में घटना को अंजाम दिया और लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ किया। सीढ़ी लगाकर बेचन शर्मा के घर चोरों ने मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर 80 हजार रुपये मूल्य के आभूषण एवं नकद 12 हजार रुपये सहित कई अन्य कीमती सामान की चोरी की। किराना दुकानदार सुनील कुमार साह के अनुसार उसके घर से नकद 25 हजार रुपये तथा 25 हजार रुपये मूल्य के जेवरात चोरी हुई। विश्वकर्मा टेंट हाउस के संचालक जीतन शर्मा ने बताया कि 45 हजार रुपये इसके अलावा करीब 25 हजार रुपये मूल्य के जेवरात की चोरी हुई। लेथ मशीन मिस्त्री अशोक महतो का एक बकरा काटकर बोरी में बांधकर चोर ले गए। लक्ष्मी पासवान के पुत्र पप्पू कुमार पासवान, ¨पटू पासवान सहित चार घरों से गैस एजेंसी के कागजात सहित करीब 75 हजार रुपये मूल्य की संपत्ति चोरी हुई। लालो पासवान के घर का दरवाजा तोड़कर चोरों ने 10 हजार के जेवरात एवं नकद 1500 रुपये की चोरी की।

एसडीपीओ ने की बैठक

एसडीपीओ विभाष कुमार व थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार सभी पीड़ितों के घर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की। इसके बाद थाना परिसर में घटना के पीड़ितों व गणमान्य लोगों के साथ एसडीपीओ ने बैठक की। घटना के उद्भेदन को लेकर हुए विचार-विमर्श बाद एसडीपीओ ने थानाध्यक्ष को कार्रवाई हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। घटना बाद सोमवार को पंचायत की मुखिया रूपा देवी, पूर्व मुखिया रमेश पासवान, दिलीप कुमार पासवान, वार्ड सदस्य शंभू कुमार दास आदि पीड़ितों से मिलने पहुंचे। पंचायत के प्रतिनिधियों व स्थानीय ग्रामीणों ने जानकारी दी कि 7 सितंबर को इसी पंचायत के वार्ड 5 में तीन घरों में चोरी की घटना हुईं और चोरों ने तीन घरों से करीब चार लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चोरी की थी।

chat bot
आपका साथी