Bihar Politics: 'मैं हाथ जोड़कर पप्पू यादव से...', नामांकन के बाद बीमा भारती ने की भावुक अपील, अटकलों पर भी दिया जवाब

Bihar News राजद नेता बीमा भारती (Bima Bharti) ने बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने मीडिया के सामने बयान भी जारी किया है। बीमा भारती ने कहा कि मैंने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। वहीं जब बीमा भारती से पप्पू यादव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ना हर किसी का अधिकार है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Wed, 03 Apr 2024 03:17 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 03:46 PM (IST)
Bihar Politics: 'मैं हाथ जोड़कर पप्पू यादव से...', नामांकन के बाद बीमा भारती ने की भावुक अपील, अटकलों पर भी दिया जवाब
बीमा भारती ने पूर्णिया सीट से किया नामांकन (जागरण)

HighLights

  • बीमा भारती ने पूर्णिया सीट से दाखिल किया नामांकन
  • बीमा भारती ने कांग्रेस नेता पप्पू यादव से की भावुक अपील

डिजिटल डेस्क, पूर्णिया। Bihar Political News Hindi: राजद नेता बीमा भारती (Bima Bharti) ने बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने मीडिया के सामने बयान भी जारी किया है। बीमा भारती ने कहा कि मैंने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

वहीं जब बीमा भारती से पप्पू यादव के चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ना हर किसी का अधिकार है। किसी को मैं कैसे रोक सकती हूं। उन्होंने कहा कि मैं पूर्णिया के लोगों से अपील करती हूं कि वे लालटेन जलाने के लिए हमारा साथ दें। लोग आरजेडी का साथ दें।

हार की अटकलों पर बीमा भारती ने दिया जवाब

वहीं बीमा भारती (Bima Bharti) से जब पत्रकारों ने पूछा कि पप्पू यादव के चुनावी मैदान में उतरने से आपके ऊपर हार का भी खतका मंडरा रहा है। इसपर जवाब देते हुए बीमा भारती ने कहा कि हार का कोई खतरा नहीं है। हर आदमी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। कोई किसी को रोक सकता है क्या?

बीमा भारती ने हाथ जोड़कर पप्पू यादव से की भावुक अपील

वहीं, बीमा भारती ने पप्पू यादव से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि मैं पप्पू यादव से आग्रह करती हूं कि वे भी हमारे साथ आ जाएं और हमें मदद करें। पप्पू यादव हमारे गार्जियन और बड़े भाई जैसे हैं। उन्होंने कहा कि अभी मैं तेजस्वी यादव से मिलने जा रही हूं।

ये भी पढ़ें

Shambhavi Choudhary: कितनी पढ़ी-लिखी हैं अशोक चौधरी की बेटी शांभवी? जानिए इनकी क्वालिफिकेशन; इस पद पर हैं तैनात

Rajesh Verma: कौन हैं खगड़िया से उम्मीदवार राजेश वर्मा? पैसे के मामले में काफी आगे; इस चुनाव में मिली थी जीत

chat bot
आपका साथी