भवानीपुर का हथियार तस्कर शहाबुद्दीन गिरफ्तार

तस्करों को हथियारों की आपूर्ति करने वाले भवानीपुर निवासी शहाबुद्दीन को पूर्णिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 11:18 PM (IST)
भवानीपुर का हथियार तस्कर शहाबुद्दीन गिरफ्तार
भवानीपुर का हथियार तस्कर शहाबुद्दीन गिरफ्तार

पूर्णिया। तस्करों को हथियारों की आपूर्ति करने वाले भवानीपुर निवासी शहाबुद्दीन को पूर्णिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। साथ ही तस्करी से जुड़े नेटवर्क को खंगाल रही है।

बताते चलें कि दो दिन पूर्व सहायक खजांची थाना क्षेत्र के एतियाना बस स्टैंड से हथियार तस्कर को 11 कट्टों के साथ गिरफ्तार किया गया था। दोनों हथियार तस्कर भवानीपुर के शहाबुद्दीन से देसी कट्टा लेकर कोलकाता जा रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर सहायक खजांची पुलिस सहित विशेष टीम ने घेराबंदी कर दोनों तस्कर को हथियार सहित गिरफ्तार किया था। इस दौरान तस्कर ने बताया था कि वह कोलकाता से आकर भवानीपुर के शहाबुद्दीन से 11 कट्टा लेकर कोलकाता जा रहा था। इसके बाद से पूर्णिया पुलिस हथियार सप्लायर शहाबुद्दीन की तलाश कर रही थी। गुप्त सूचना के आधार पर हथियार तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस हथियार तस्करी के उस नेटवर्क को खंगाल रही है जहां से शहाबुद्दीन हथियार प्राप्त करता था और आगे सप्लाई करता था। फिलहाल पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है जिससे कि यह पता चल सके की शहाबुद्दीन हथियार कहां से लाता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहाबुद्दीन मुंगेर से अपने गुर्गे के सहारे हथियार मंगाकर सीमांचल एवं बंगाल में सप्लाई देता था। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस हथियार सप्लाई के मुंगेर से लेकर पूर्णिया एवं बंगाल तक के सभी तस्कर के नेटवर्क को खंगाल रही है।

मामले में धमदाहा डीएसपी ने बताया कि शहाबुद्दीन की गिरफ्तारी हुई है। तस्करों के पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है। जांच की जा रही है कि हथियार तस्करों के गिरोह में कौन-कौन शामिल है।

chat bot
आपका साथी