पूर्णिया में 2016 लीटर शराब जब्त, वाहन चालक फरार

वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक ट्रक से 2016 लीटर विदेशी शराब बरामद बरामद की। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन का चालक फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 07:03 PM (IST)
पूर्णिया में 2016 लीटर शराब जब्त, वाहन चालक फरार
पूर्णिया में 2016 लीटर शराब जब्त, वाहन चालक फरार

पूर्णिया। वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक ट्रक से 2016 लीटर विदेशी शराब बरामद बरामद की। वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन का चालक फरार हो गया।

शनिवार की शाम गश्ती के दौरान एनएच-31 के दक्षिणी लेन पर लसनपुर गांव के पास दालकोला की ओर से आ रहे ट्रक (बीआर 06 जीबी 2505) को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। वाहन चालक गाड़ी न रोककर तेजी से भगाने लगा। जिसे पुलिस द्वारा पीछा किया गया। पुलिस को देख कर चालक एनएच-31 के दक्षिणी लेन पर लसनपुर गांव के पास बीच रोड पर गाड़ी खड़ी कर भागने का प्रयास करने लगा। जिसे पुलिस बल द्वारा खदेड़ कर पकड़ने का प्रयास किया गया परंतु अंधेरा का फायदा उठाकर चालक भागने में सफल रहा। पुलिस के द्वारा वाहन को जब्त कर तलाशी ली गई, तलाशी के दौरान उक्त वाहन से कुल 2016 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।

वहीं दूसरी घटना में डगरूआ थाना क्षेत्र के बेलगाछी निवासी बबलू पिता रहमान को 17 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि पुलिस ने जिस ट्रक के शराब की खेप के साथ जब्त किया है वह बैशाली के रमेश शर्मा का है। पुलिस ने इस मामले में वाहन चालक के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की है। वाहन जांच के दौरान पुलिस को वाहन से एक चालान 24 मई का चालान मिला है जिससे पूर्णिया में ही इस वाहन के चलने एवं सामान ढोने की पुष्टि हो रही है। पुलिस का यह भी मानना है की शायद इस ट्रक को ट्रक मालिक खुद चलाया करता था। वैसे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी