बक्सर में एक बाइक पर सवार देवर-भाभी और दो बच्चों को स्कॉर्पियो ने रौंदा, सभी की मौत

बक्सर में सोमवार को सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे महिला पुरुष और दो बच्चे। स्कॉर्पियो से सीधी टक्कर में चारों की मौत हुई है। घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 10:55 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 10:55 AM (IST)
बक्सर में एक बाइक पर सवार देवर-भाभी और दो बच्चों को स्कॉर्पियो ने रौंदा, सभी की मौत
घटना के बाद वाहन छोड़कर फरार हुआ चालक।

बक्सर, जेएनएन। बिहार के बक्सर में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-84 के बक्सर आरा मुख्यमार्ग पर अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने एक ही बाइक पर सवार देवर-भाभी और दो बच्चों को रौंद दिया। हादसे में बक्सर के चक्की थाना अंतर्गत जयपाल डेरा चक्की के निवासी छठु कुमार पासवान (20), दुलारी देवी (24), अमित कुमार (7) और प्रिंस कुमार (3) की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक स्कॉर्पियो छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर ब्रह्मपुर थाने की पुलिस पहुंची, जहां चारों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। 

नियंत्रित स्कॉर्पियो ने बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी

घटना सोमवार की सुबह 10.25 पर हुई। चारों एक ही बाइक से अपने गांव चक्की से ब्रह्मपुर की ओर कहीं जा रहे थे, तभी ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-84 के बक्सर आरा मुख्यमार्ग पर सामने से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने उनकी बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही चारों की मौत हो गई। घटना की पुष्टि करते ब्रह्मपुर थनाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि हादसे में बक्सर के चक्की थाना अंतर्गत जयपाल डेरा चक्की के निवासी छठु कुमार पासवान (20), दुलारी देवी (24), अमित कुमार (7) और प्रिंस कुमार (3) की मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन छोड़कर चालक घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहा। मृतकों के शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

चारों दूर-दूर जा गिरे

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर आमने सामने हुई। स्कॉर्पियों की गति इतनी तेज थी कि चारों दूर-दूर जा गिरे। इसके पहले लोग कुछ समझ पाते कि चालक स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया। घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। एक साथ चार की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

chat bot
आपका साथी