छेड़खानी पर शेरनी बनी युवती, ऐसे उतारा इश्‍क का बुखार

आए दिन की छेड़खानी से युवती को गुस्‍सा आ गया। उसने शोहदे का वो हाल किया कि उसे जिंदगी भर याद रहेगा। पूरा मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 22 Aug 2018 07:45 PM (IST) Updated:Thu, 23 Aug 2018 10:17 PM (IST)
छेड़खानी पर शेरनी बनी युवती, ऐसे उतारा इश्‍क का बुखार
छेड़खानी पर शेरनी बनी युवती, ऐसे उतारा इश्‍क का बुखार

पटना [जेएनएन]। रोज-रोज की छेड़खानी से परेशान एक युवती ने शोहदे को सबक सिखाने की ठान ली। उसने बीच सड़क पर उसे पकड़ा और लात-घूंसों व चप्‍पलों से इश्‍क का बुखार उतार दिया। इस हाई वोल्‍टेज ड्रामा को देखने भारी भीड़ जमा हो गई। मौके की नजाकत भांप शेाहदे ने कान पकड़कर युवती से माफी मांगी और भाग निकला। बिहार के मधुबनी में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

लड़की को परेशान करता था शोहदा

जानकारी के अनुसार मधुबनी के मधवापुर थाना क्षेत्र की एक विवाहित युवती को एक युवक आए दिन सड़क पर छेड़ता था। वह मोबाइल पर कॉल करके भी परेशान करता था। शुरू में युवती ने नजरअंदाज किया, लेकिन शोहदे की हरकतें बढ़तीं गईं। लेकिन, बीते दिन उसके सब्र का बांध टूट पड़ा।

पकड़कर बीच सड़क पर की धुनाई

बीते दिन भी शोहदा घर के सामने से गुजरते वक्‍त युवती की पकड़ में आ गया। उसने शोहदे की धुनाई शुरू कर दी। युवती की तरफ से इस अचानक के हमले की उम्‍मीद शोहदे को नहीं थी। वह जबतक संभलता, भीड़ जुट गई। फिर, युवती की भी हिम्‍मत बढ़ गई। उसने लात-घूंसे व चप्‍पल से शोहदे की जमकर पिटाई की। इस बीच आसपास के लोग भी जब उसे मारने लगे तो युवती ने उन्‍हें रोकर कहा कि यह उसका मामला है, उसे ही निबटने दें।

माफी मांगकर भागा
मौके की नजाकत भांप शोहदे ने युवती से कान पकड़कर माफी मांगी तथा निकल भागा।

chat bot
आपका साथी