प्रेमिका की चाहत में करदी पत्नी की हत्या, मिलने का विरोध करने पर घोंट दिया गला

पटना में के खिरीमोड़ थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि पत्नी प्रेमिका से मिलने का विरोध करती थी इस लिए गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 08:25 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jan 2020 08:25 AM (IST)
प्रेमिका की चाहत में करदी पत्नी की हत्या, मिलने का विरोध करने पर घोंट दिया गला
प्रेमिका की चाहत में करदी पत्नी की हत्या, मिलने का विरोध करने पर घोंट दिया गला

पटना, जेएनएन। खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के सिद्धिपुर गाव में एक नवविवाहिता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया कि प्रेमिका की चाहत में पत्नी की हत्या कर दी गई है। सिद्धिपुर गाव निवासी रामप्रवेश मोची के पुत्र धमेंद्र कुमार का गांव के आसपास में किसी लड़की से प्रेम-प्रसंग चलता था। नौ माह पूर्व अरवल जिले के वशीलपुर गाव निवासी उपेंद्र कुमार की 19 वर्षीया पुत्री अन्नू कुमारी के साथ धर्मेद्र कुमार की शादी हुई थी। मृतका के पिता उपेंद्र कुमार ने दहेज के लिए पुत्री की हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है, जिसमें पति, सास, ससुर, देवर, भैसुर और गोतनी सहित सात लोगों को आरोपित बनाया है।

शादी के बाद से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

लड़की के स्वजनों का आरोप है कि शादी के बाद भी धर्मेद्र का प्रेमप्रसंग किसी अन्य लड़की से चलता रहा। पत्नी अन्नू बार-बार इसका विरोध करती थी। धर्मेद्र को यह नागवार गुजरने लगा और विरोध बढ़ता देखकर उसने पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी।

बाइक और पैसे की भी हो रही थी मांग

हत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है। अन्नू के पिता उपेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि धमेंद्र कुमार शादी के बाद से हमेशा दहेज के रूप में बाइक व पैसे की माग किया करता था।

वहीं धमेंद्र किसी दूसरी लड़की से प्रेम करता है व उससे शादी करना चाहता था। उसने प्रेमिका से शादी करने के लिए बेटी की हत्या कर दी है। इस बाबत पिता ने लिखित प्राथमिकी दर्ज कराई है। खिरीमोड़ थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि अन्नू के पिता उपेंद्र कुमार ने दहेज के लिए पुत्री की हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है जिसमें पति, सास, ससुर, देवर, भैसुर और गोतनी सहित सात लोगों को आरोपित बनाया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी