पटना की ब्‍यूटी पार्लर वाली का बना लिया था अश्‍लील वीडियो, फिर रोज-रोज करने लगा ऐसा काम

पटना के गौरीचक इलाके में ब्‍यूटी पार्लर चलाने वाली 24 वर्षीय महिला (Beauty Parlor owner) का अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपित युवक ब्‍यूटीशियन का यौन शोषण करने लगा। आजिज होकर महिला ने एफआइआर कराई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 20 Dec 2021 04:09 PM (IST) Updated:Mon, 20 Dec 2021 05:00 PM (IST)
पटना की ब्‍यूटी पार्लर वाली का बना लिया था अश्‍लील वीडियो, फिर रोज-रोज करने लगा ऐसा काम
नहाते समय ब्‍यूटी पार्लर संचालिका का बनाया वीडियो। सांकेतिक तस्‍वीर

गौरीचक (पटना), संवाद सूत्र। पटना के गौरीचक इलाके में ब्‍यूटी पार्लर चलाने वाली 24 वर्षीय महिला (Beauty Parlor owner) का अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित युवक वर्षों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। वह रोज-रोज उसे तंग करता था। बात नहीं मानने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था। आजिज होकर ब्‍यूटी पार्लर संचालिका ने उसपर एफआइआर करा दी। इसके बाद पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिशुपाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामला दूसरा है। इसकी जांच की जा रही है। ब्‍यूटीशियन की मेडिकल जांच भी कराई जाएगी। 

पांच वर्ष पूर्व बना लिया था वीडियो 

एफआइआर के मुताबिक गौरीचक थाना के लखना में ब्यूटी पार्लर संचालिका का आरोप है कि वह ब्यूटी पार्लर चलाती है। आने-जाने के क्रम में शिशुपाल से उसकी पहचान हुई। इसके बाद उसने प्रेम जाल में फंसा कर जर्बदस्ती कर वीडियो बना लिया और उसके सहारे यौन शोषण करने लगा।  तब से वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। उसकी आदतों से तंग आकर ब्‍यूटी पार्लर संचालिका ने गौरीचक थाने में मामला दर्ज करा दिया। यौन शोषण का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्‍यक्ष लालमणि दुबे ने कहा कि शिशुपाल को यौन शोषण और छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला कुछ और है मगर युवती ने शिकायत की है इसके आधार पर कार्रवाई की गई है। युवती शादीशुदा है। पुलिस का कहना है कि शिशुपाल ने पुलिस को बताया कि वह युवती से प्रेम करता था। युवती शादीशुदा थी इस बात की जानकारी जब उसके पति को लगी तब उसने मुकदमा दर्ज कराया दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है 

chat bot
आपका साथी