Video: पटना में युवती को बीच सड़क पीटता रहा दारोगा, तमाशबीन बनी महिला थाने की पुलिस; वीडियो वायरल

Patna Crime News पटना में बुधवार को एक दारोगा ने युवती की बीच सड़क बुरी तरह पिटाई कर दी। इस दौरान महिला थाना की पुलिस तमाशबीन बनी रही। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आरोपित दारोगा के बांह पर उत्तरप्रदेश पुलिस का बैज लगा था।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Nov 2022 08:11 PM (IST) Updated:Wed, 16 Nov 2022 08:11 PM (IST)
Video: पटना में युवती को बीच सड़क पीटता रहा दारोगा, तमाशबीन बनी महिला थाने की पुलिस; वीडियो वायरल
पटना में युवती की दारोगा ने की पिटाई। साभार-इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, पटना। महिला थाने के गेट पर बुधवार की दोपहर कुर्जी की रहने वाली एक युवती की वर्दी पहने दारोगा ने बुरी तरह पिटाई कर दी। उसे इतना पीटा कि उसके दाहिने आंख में गंभीर चोटें आईं। विडंबना है कि घटनास्थल पर महिला थाने के जवान मौजूद थे, लेकिन किसी ने हस्तक्षेप कर दारोगा के चंगुल से युवती को नहीं छुड़ाया।

#BiharNews पटना में महिला थाने के गेट पर बुधवार की दोपहर कुर्जी की रहने वाली एक युवती की वर्दी पहने दारोगा ने बुरी तरह पिटाई कर दी। इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। pic.twitter.com/BzrV5FAoUv— Rahul Kumar (@Raulkkashyap) November 16, 2022

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

परिवार वालों ने बीच-बचाव कर किसी तरह उसकी जान बचाई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आरोपित दारोगा के बांह पर उत्तरप्रदेश पुलिस का बैज लगा था। उसकी वर्दी पर नेम प्लेट भी था, जिसमें उसका नाम पंकज कुमार लिखा है। युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने फोन उठाना बंद कर दिया। महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी को पक्ष रखने के लिए वाट्सएप भी किया गया, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।

शिकायत किए बिना लौट गई युवती

बताया जाता है कि जिस युवती को पीटा गया, उसकी मामी ने सास-ससुर और पति के खिलाफ महिला थाने में प्रताड़ना की शिकायत की थी। थाने में बुधवार को दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। पीटने वाला दारोगा युवती की मामी का भाई है। वह पारिवारिक मामले में पैरवी करने के लिए वर्दी पहनकर महिला थाने में आया था। काउंसलिंग के बाद थाने से बाहर निकलते ही दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर छींटाकशी करने लगे। इसके बाद दारोगा दूसरे पक्ष की युवती को थप्पड़ जड़ने लगा। उसकी आंख पर वह लगातार वार करता रहा। इस दौरान युवती के हाथ में उसका नेम प्लेट आ गया। वारदात के बाद शिकायत किए बिना ही युवती कुर्जी स्थित घर लौट गई। 

युवती ने मामी पर लगाया आरोप

पिटाई से जख्मी युवती ने बताया कि उसके नाना-नानी बुजुर्ग हैं। मामी ने उनके खिलाफ शिकायत की है, मगर वह उनकी देखभाल नहीं करती। इस कारण युवती मां के साथ अक्सर बुजुर्ग दंपती की देखभाल के लिए वहां जाती है। काउंसलिंग के लिए पुलिस ने बुलाया था, इसलिए वह भी नाना-नानी के साथ चली आई। यही बात उसकी मामी और उनके मायके वालों को पसंद नहीं आई, जिसको लेकर दारोगा ने उसकी पिटाई कर दी। युवती का आरोप है कि नाना-नानी की संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है, जिसे मामी ने प्रताड़ना का रूप देकर थाने में शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी