यूपी के निषाद नेता ने बिहार के मंत्री मुकेश सहनी को कहा बुरा-भला, कार्यकर्ताओं को जलाने की धमकी

यूपी में निषाद नेता संजय पार्टी के स्‍टि‍ंंग आपरेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे बिहार सरकार के मंत्री के बारे में आपत्तिजनक बातें बोलते सुनाई दे रहे हैं। इसपर मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि संजय निषाद पार्टी नहीं गाल चलाते हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 08:18 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 09:03 PM (IST)
यूपी के निषाद नेता ने बिहार के मंत्री मुकेश सहनी को कहा बुरा-भला, कार्यकर्ताओं को जलाने की धमकी
बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी। फाइल फोटो

पटना, राज्य ब्यूरो। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) में विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) सुप्रीमो मुकेश सहनी का प्रवेश निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद को रास नहीं आ रहा। वे एक स्टिंग आपरेशन में मुकेश सहनी को भला-बुरा कहने के साथ गाड़‍ियों और दो-चार लोगों को जला देने की धमकी देते दिख रहे हैं। एक निजी चैनल ने स्टिंग किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रतिक्रिया में बिहार में पशु व मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी का कहना है कि संजय निषाद पार्टी नहीं, गाल चलाते हैं। उनकी राजनीति यही रही है।मुकेश सहनी का कहना है कि किसी को मारना संजय निषाद का काम है। परिवार के लिए वे निषाद समाज की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं। वे (मुकेश सहनी) ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 165 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी और जीतेगी।  

वहीं दूसरी ओर वीआइपी के प्रदेश अध्यक्ष बालगोविन्द बिंद, उमेश सहनी, राष्ट्रीय प्रवक्ता देवज्योति, चंदन सहनी, आनंद मधुकर यादव ने संजय निषाद की निंदा की और सहनी के लिए सुरक्षा मांगी है। इन नेताओं ने कहा कि चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता संजय निषाद को जवाब देगी। पार्टी प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री के साथ मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखेगी और सहनी के लिए सुरक्षा की मांग करेगी। 

सहनी बोले-इन धमकियों से डरनेवाले नहीं 

मुकेश सहनी ने फेसबुक पर किए गए पोस्‍ट में लिखा है कि यूपी के तथाकथित नेता ने उन्‍हें जान से मारने और उनके कार्यकर्ताओं को जिंदा जलाने की खुली धमकी दी है। लेकिन इनकी धमकी से वे डरने वाले नहीं हैं। न झुकने वाले हैं। उनका लक्ष्‍य सिर्फ और सिर्फ निषाद समाज को आरक्षण दिलाना है। आरक्षण दिल्‍ली से ही मिलेगा और इसका रास्‍ता उत्‍तरप्रदेश से जाता है। बता दें कि यूपी के एक नेता स्टिंग आपरेशन में मुकेश सहनी के संबंध में आपत्तिजनक बातें कहते सुने जा रहे हैं। इसको  लेकर सियासत गरमा गई है।  

chat bot
आपका साथी