मनेर में एफसीआइ कर्मी से दो लाख की छिनतई

राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर आजाद नगर के समीप शुक्रवार को एफसीआइ कर्मी प्रेमचंद राय से बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख रुपये छीन लिये।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 01:11 AM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2020 01:11 AM (IST)
मनेर में एफसीआइ कर्मी से दो लाख की छिनतई
मनेर में एफसीआइ कर्मी से दो लाख की छिनतई

मनेर। राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर आजाद नगर के समीप शुक्रवार को एफसीआइ कर्मी प्रेमचंद राय से बाइक सवार दो अपराधियों ने दो लाख छीन लिये। घटना को अंजाम देकर बदमाश आसानी से भाग निकले।

मनेर थाना क्षेत्र के रामबाद निवासी प्रेमचंद राय फुलवारी फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया कार्यालय में सहायक मजदूर के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार को अपने गोदाम में कार्य कर दानापुर स्थित एसबीआइ शाखा पहुंचे। घर बनवाने के लिए खाते से दो लाख की निकासी की। निकासी के बाद भाड़े के ऑटो से दानापुर से मनेर जाने के लिए निकले। घर पहुंचने से पूर्व मनेर थाना से कुछ दूर आगे आजाद नगर के समीप अपने संबंधी पूर्व उप मुखिया निर्मल राय से मिलने के लिए ऑटो से उतरे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें धक्का दे दिया। उनके जमीन पर गिरते ही पैसों से भरा बैग छीनकर मनेर थाने की ओर भाग निकले।

पूर्व उप मुखिया निर्मल राय ने बताया कि घटना के तुरंत बाद थाने को सूचना दी गई, लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आ सके। इधर, प्रेमचंद राय ने कहा कि बैंक से ही एक मोटे कद-काठी का युवक पीछा कर रहा था। ऑटो में भी साथ बैठा था। छितनावा गांव के समीप वो उतर गया। उसके बाद बाइक से 18-20 की उम्र वाले दो बदमाश पहुंच गए। घटना को अंजाम देने के बाद वे आराम से भाग निकले। बता दें कि मनेर क्षेत्र में एनएच 30 पर इन दिनों छिनतई की घटनाएं बढ़ गई हैं।

-------------------

मकान बनवाने के लिए एसबीआइ की दानापुर शाखा से पैसा निकालकर जा रहे थे घर, एनएच 30 पर आजाद नगर के पास हुई घटना

chat bot
आपका साथी