सुबह-सुबह दो शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जतायी हत्‍या की आशंका

गोपालगंज में सुबह-सुबह हाइवे किनारे दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस जहां इसे सड़क दुर्घटना बता रही है, वहीं परिजन इसे हत्‍या बता रहे हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Tue, 13 Feb 2018 05:03 PM (IST) Updated:Tue, 13 Feb 2018 08:07 PM (IST)
सुबह-सुबह दो शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जतायी हत्‍या की आशंका
सुबह-सुबह दो शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जतायी हत्‍या की आशंका

गोपालगंज [जेएनएन]। बिहार के गोपालगंज के साधु चौक मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह दो युवकों का शव मिलने के बाद शहर में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

मृत युवकों के परिजन ने हत्या का आरोप लगाया है। जबकि पुलिस प्रथम दृष्टया दुर्घटना में दोनों की मौत की बात मानकार चल रही है। पुलिस ने दावा किया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत के कारणों का ,खुलासा हो सकेगा।

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के सरेया मोहल्ला निवासी अजय पटेल व मठिया गांव निवासी वीरेंद्र यादव प्रत्येक दिन की तरह  दिन की तरह मंगलवार की सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। काफी समय बीतने के बाद भी दोनों लोग घर नहीं लौटे।

इसी बीच साधु चौक के समीप सुबह सात बजे दोनों युवकों का शव हाईवे पर पड़ा मिला। दोनों शवों को देखकर आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

हाइवे पर शव बरामद होने के बाद पुलिस इसे सड़क दुर्घटना का मामला प्रथम ²ष्टया मान रही है। जबकि दोनों मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। मंगलवार को एसडीपीओ मनोज कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की।

chat bot
आपका साथी