कार्यालय व घर से चोरों ने उड़ाए दो लाख की संपत्ति

अगमकुआं व बाईपास थाना क्षेत्र से दो लाख की संपत्ति चोरी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 01:13 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 01:13 AM (IST)
कार्यालय व घर से चोरों ने उड़ाए दो लाख की संपत्ति
कार्यालय व घर से चोरों ने उड़ाए दो लाख की संपत्ति

जागरण संवाददाता, पटना सिटी: अगमकुआं तथा बाइपास थाना क्षेत्र में दो लाख संपत्ति चोरी का मामला प्रकाश में आया है। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।अगमकुआं थाना क्षेत्र के जयपुर धनुकी में स्थित समता ग्राम सेवा संस्थान के कार्यकर्ता श्याम कुमार ने बताया कि कार्यालय के ग्रिल का ताला काटकर चोरों ने छह कमरे से सात पंखा, कंप्यूटर, यूपीएस, बिजली का मीटर, बोर्ड स्वीच, बल्व, पर्दा, आलमीरा में रखे फाइल, कुर्सी, टेबल तथा रुपये चोरी कर लिए। चोरी गए सामानों की कीमत लगभग एक लाख बताई गई है।

उधर बाइपास थाना के छोटी पहाड़ी निवासी प्रभाकर कुमार ने बताया है कि खाना खाने के बाद परिवार सो गया। सुबह उठे तो बगल के कमरे के दक्षिण तरफ का ताला अंदर से बंद पाया। तब गृहस्वामी पीछे से जाकर देखे तो ग्रिल उखड़ा था और अंदर कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने नाक का नथिया, कानबाली, चांदी के सिक्के व पांच हजार रुपये चोरी कर लिए। चोरी गए सामानों की कीमत लगभग एक लाख रुपये है।

मोबाइल चोरी कर भाग रहा चोर धराया

बाईपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा के समीप एक आरा मशीन से मोबाइल चोरी कर भाग रहे चोर को नागरिकों ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार से पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया।

आजाद शॉ मिल में कार्यरत मुंशी राधेश्याम प्रसाद ने बताया कि सुबह आठ बजे बरामदा में स्मार्ट मोबाइल को चार्ज में लगाकर काम कर रहे थे। उसी समय गार्ड ने हल्ला किया कि एक युवक चार्ज में लगे मोबाइल चोरी कर भाग रहा है। हल्ला करते भाग रहे चोर का मुंशी ने पीछा किया। हल्ला सुनकर अन्य लोगों की मदद से एनएच पर चोर पकड़ा गया। लोगों ने चोर को पुलिस को सौंपा। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक दीदारगंज थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट के समीप मोहम्मद गोल्डन का 21 वर्षीय पुत्र मोहम्मद दानिश है। उसके पास से मोबाइल बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी