होटल में मिली शराब, तो प्रशासन ने घोषित कर दी सरकारी संपत्ति

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक होटल में शराब मिलने के बाद प्रशासन ने उसे सरकारी संपत्ति घोषित कर दी। इस मामले में पटना हाईकार्ट ने आदेश पर रोक लगाते हुए सरकार से जवाब तलब किया है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Wed, 05 Jul 2017 04:40 PM (IST) Updated:Wed, 05 Jul 2017 10:44 PM (IST)
होटल में मिली शराब, तो प्रशासन ने घोषित कर दी सरकारी संपत्ति
होटल में मिली शराब, तो प्रशासन ने घोषित कर दी सरकारी संपत्ति

पटना [जेएनएन]। बिहार के मुजफ्फरपुर के चंद्रलोक इंटरनेशनल होटल से शराब की बरामदगी हुई थी। इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए होटल को सरकारी संपत्ति घोषित कर दिया था। 

इस मामले में होटल मालिक ने पटना हाईकार्ट में याचिका दायर की थी। सरकारी संपत्ति घोषित किए जाने के मामले में पटना हाई कोर्ट ने सरकार से जवाब तलब किया है। कोर्ट ने इस मामले में बुधवार को सुनवाई की और आदेश पर रोक लगाते हुए राज्य सरकार से जबाब तलब किया 

राकेश कुमार की याचिका पर मुख्य न्यायमूर्ति राजेन्द्र मेनन की खंडपीठ ने सुनवाई की और जिला प्रशासन की रवैया पर नाराजगी जाहिर की।

बता दें कि होटल चंद्रलोक इंटरनेशनल परिसर में शराब की तीन बोतलें मिली थीं जिसके बाद जिला प्रशासन ने होटल की संपत्ति को सरकारी संपत्ति घोषित कर दिया था। 

कोर्ट ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह की कार्रवाई ऐसे मामलों में सही नही है। इस मामले में दो सप्ताह बाद फिर से सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी