तेजस्वी का ट्वीट - सुशील मोदी जी, देखिये आपके परम प्यारे टुन्ना पांडे की करतूत

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर टुन्ना पांडेय की करतूतों पर टिप्पणी करते हुए भाजपा नेता सुशील मोदी से पूछा है कि कौन फैला रहा है बिहार में जंगलराज सुशील मोदी जी?

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sun, 24 Jul 2016 05:11 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jul 2016 07:49 AM (IST)
तेजस्वी का ट्वीट - सुशील मोदी जी, देखिये आपके परम प्यारे टुन्ना पांडे की करतूत

पटना [वेब डेस्क]। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा के एमएलसी टुन्ना पांडेय की करतूत पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट कर भाजपा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर कॉमेंट करते हुए कहा है कि - कौन फैला रहा है बिहार में जंगलराज सुशील मोदी जी? देखिये आपके परम प्यारे टुन्ना पांडे की करतूत। निकालिये अब कैंडल मार्च।

तेजस्वी ने इसके साथ ही बीजेपी से विधान पार्षद की सीट पर जीत दर्ज करने वाले टुन्ना पांडेय को बधाई देते हुए सुशील मोदी का ट्वीट भी शेयर किया है।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि - यूँ तो कमल कीचड़ से ऊपर होता है पर बीजेपी का कमल कीचड़ में सना है! कोई औरतों को गाली देता तो कोई लड़कियों को छेड़ता है।

कौन फैला रहा है बिहार में जंगलराज सुशील मोदी जी?देखिये आपके परम प्यारे टूना पांडे की करतूत। निकालिये अब कैंडल मार्च

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) July 24, 2016

यूँ तो कमल कीच से ऊपर होता है पर बीजेपी का कमल कीच में सना है! कोई औरतों को गाली देता तो कोई लड़कियों को छेड़ता है

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) July 24, 2016

भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडेय की करतूत

भाजपा के विधान पार्षद (एमएलसी) टुन्ना पाण्डेय को रविवार की सुबह ट्रेन में नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार किया गया। बाद में कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इस बीच पार्टी ने भी उन्हें निलंबित कर दिया है।

पढ़ें : यूपी चुनाव पर पत्ते नहीं खोल रहा RJD, नीतीश-अजित के नए दल के साथ नहीं जाएंगे लालू

एमएलसी पर आरोप है कि उन्होंने कोलकता से गोरखपुर जा रही पूर्वांचल एक्सप्रेस की एसी बोगी (A1) में अपने परिवार के साथ जा रही 12 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की। टुन्ना ने इसके बाद बच्ची को बाथरूम ले जाकर किस करने की कोशिश की। ट्रेन के हाजीपुर पहुंचने पर बच्ची के बयान पर पास्को के तहत एफआइआर दर्ज कर टुन्ना पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें : पटना में जाकिर नाईक व ओवैसी के समर्थन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे!सुशील मोदी का ट्वीट

टुन्ना पांडेय की गिरफ्तारी के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी एमएलसी टुन्नाजी पर आरोप लगने पर पार्टी ने फौरन कार्रवाई की है। उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

BJP has suspended party MLC Tunna Pandey.

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) July 24, 2016

chat bot
आपका साथी