तेजस्वी ने राहुल के भाषण को सराहा, ट्वीट कर लिखा- क्या आंख मारी दोस्त...

राहुल गांधी के लोकसभा में दिए गए भाषण की तेजस्वी यादव ने जमकर सराहना की और कहा कि भाजपा के झूठ की कलई खोलने के लिए बधाई।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 08:04 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jul 2018 08:06 PM (IST)
तेजस्वी ने राहुल के भाषण को सराहा, ट्वीट कर लिखा- क्या आंख मारी दोस्त...
तेजस्वी ने राहुल के भाषण को सराहा, ट्वीट कर लिखा- क्या आंख मारी दोस्त...

पटना [जेएनएन]। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गया भाषण शुक्रवार को चर्चा का विषय बन गया। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह राहुल के भाषण की ही बातें होने लगी। एक ओर जहां विपक्ष के नेताओं ने राहुल की तारीफ की तो वहीं सत्ता पक्ष के सांसदों ने उनकी आलोचना की। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी राहुल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। 

तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के लोकसभा में भाषण खत्म होने के तुरंत बाद ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की और उन्हें बधाई भी दी। तेजस्वी यादव ने टि्वटर पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में कहा, ‘भाजपा के झूठ की कलई खोलने और शानदार भाषण के लिए बधाई।

तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के सदन में बैठकर किसी सहयोगी को आंख मारने की तस्वीर पर कहा, ‘ओह, क्या आंख मारी दोस्त! जहां उन्हें चोट लगती है, उन पर वहीं प्रहार करो।

Oh that wink my friend! Hit them hard where it hurts..Congratulations for unearthing their mines of lies & a fantastic speech @RahulGandhi pic.twitter.com/lMlBFoYGwv

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) July 20, 2018
chat bot
आपका साथी