तेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला- कागजी शेर मत बनिए

यूपी में जाति विशेष के अधिकारियों के सस्पेंड करने के आरोप पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी को कहा है कि दम है तो अपने पार्टी से जाति विशेष के नेताओं को निकालिये।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2017 07:58 PM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2017 11:02 PM (IST)
तेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला- कागजी शेर मत बनिए
तेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला- कागजी शेर मत बनिए

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र आैर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि कागजी शेर मत बनिए। दम है तो पहले अपने मंत्रिमंडल से जाति विशेष के 4 कायरों को पार्टी से बाहर फेंकिये, तभी तो बीजेपी का शुद्धिकरण हो, देश जातिमुक्त होगा। 

 दरअसल, यूपी के एक अधिकारी ने यह आरोप लगाया है कि राज्य में योगी सरकार बनने के बाद एक खास जाति विशेष के अधिकारियों को सस्पेंड किया जा रहा है या फिर उन्हें संटिंग पोस्ट पर भेजा जा रहा है। अधिकारी के इस आरोप पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि मोदी जी बेचारे कर्मचारियों ने आपका क्या बिगाड़ा है? कलेजे में दम है तो पहले BJP में जाति विशेष के जितने MLAs/MPs है, उन्हें सस्पेंड करके दिखाओ?

तेजस्‍वी ने आगे ट्वीट किया कि शायद ये हिंदू नही है इसलिए नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ यह कारनामा कर रहे है। यह तो बता देते इनकी जगह कौन से "वर्ण" के लोग लेंगे?

तेजस्‍वी यादव ने आगे लिखा है कि मोदी जी आपकी यादाश्‍त बड़ी कमजोर है। अक्टूबर 2013, पटना में आप द्वारका का हवाला देकर जाति विशेष के लिए टेसू बहा रहे थे। आपके अजब- गजब यू टर्न है।  

शायद ये हिंदू नही है इसलिए @narendramodi & @myogiadityanath यह कारनामा कर रहे है।

यह तो बता देते इनकी जगह कौन से "वर्ण" के लोग लेंगे? pic.twitter.com/1mkRaiG6Q0

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) March 22, 2017

मोदीजी बेचारे कर्मचारियों ने आपका क्या बिगाड़ा है?कलेजे में दम है तो पहले BJP में जाति विशेष के जितने MLAs/MPs है उन्हें सस्पेंड करके दिखाओ? pic.twitter.com/2KyFY9gSj6

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) March 22, 2017

मोदीजी कागजी शेर मत बनिए।पहले अपने मंत्रिमंडल से जाति विशेष के 4 कायरों को बाहर फेंकिये तभी तो BJPका शुद्धिकरण हो देश जातिवाद से मुक्त होगा— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) March 22, 2017

मोदीजी आपकी यादाश्त बड़ी कमजोर है।अक्टूबर 2013,पटना में आप द्वारका का हवाला देकर जाति विशेष के लिए टेसू बहा रहे थे।आपके अजब-गज़ब U-turns है— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) March 22, 2017

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी पर तेजस्वी का तंज- बिहार दिवस पर तो विेशेष राज्य का दर्जा दे देते
chat bot
आपका साथी