तेजस्‍वी ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- पीएम बनने के हैं गुण

तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को कांग्रेस के अध्यक्ष बनने पर अलग तरह से शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है कि राहुल में पीएम बनने के सारे गुण मौजूद हैं। युवा वर्ग उनकी सराहना करता है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sat, 16 Dec 2017 09:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Dec 2017 09:28 PM (IST)
तेजस्‍वी ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- पीएम बनने के हैं गुण
तेजस्‍वी ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- पीएम बनने के हैं गुण

पटना [राज्य ब्यूरो]। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को कांग्रेस के अध्यक्ष बनने पर अलग तरह से शुभकामनाएं दी है। उन्होंने करीब डेढ़ मिनट का एक वीडियो बनाया है जिसमें राहुल की खूब तारीफ की गई है। तेजस्वी ने इसे ट्वीट भी किया।

RJD MLA @yadavtejashwi congratulates #CongressPresidentRahulGandhi on his new role and wishes him success. #ThankYouSoniaGandhi pic.twitter.com/3EbjdTMz3f— Congress (@INCIndia) December 16, 2017

Thank you, @yadavtejashwi https://t.co/UwJVeLOFj9

— Office of RG (@OfficeOfRG) December 16, 2017

उन्होंने कहा है कि राहुल में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण मौजूद हैं। युवा वर्ग उनके काम की सराहना करता है। उन्होंने तरह युवा वर्ग को राजनीति में आगे लाए हैं, वह काबिले-तारीफ है। पूरा देश उनके काम की प्रशंसा कर रहा है। युवा उनके साथ हैं।

तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप ने भी राहुल को बधाई दी है। ट्वीट करके उन्होंने राहुल को शुभकामनाएं दी है। उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत होगी।

#CongressPresidentRahulGandhi जी को पदभार ग्रहण करने पर हार्दिक शुभकामनाएं। हमारी मंगलकामनाएं हैं उनके नेतृत्व में पार्टी मजबूती के साथ सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगी।— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) December 16, 2017

chat bot
आपका साथी