Bihar Politics: प्रतिष्ठा का सवाल बनी पूर्णिया सीट! बीमा के नामांकन में पहुंचे तेजस्वी तो पप्पू यादव ने भी दिखाए तेवर

पूर्णिया सीट को लेकर राजद और कांग्रेस में रार मची हुई है। बीमा भारती के नामांकन में पहुंचकर तेजस्वी ने सियासी पारे को हाई कर दिया है। ऐसा प्रतीत हो रहा कि तेजस्वी और पप्पू यादव ने इसे अपनी प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है। एक तरफ जहां तेजस्वी ने बीमा के समर्थन में सभा को संबोधित किया। वहीं पप्पू यादव ने भी अपनी मंशा साफ कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit Tripathi Publish:Wed, 03 Apr 2024 06:12 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 06:12 PM (IST)
Bihar Politics: प्रतिष्ठा का सवाल बनी पूर्णिया सीट! बीमा के नामांकन में पहुंचे तेजस्वी तो पप्पू यादव ने भी दिखाए तेवर
प्रतिष्ठा का सवाल बनी पूर्णिया सीट। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट प्रतिष्ठा का सवाल बनती जा रही है। राजद की ओर से बीमा भारती ने बुधवार को नामांकन दाखिल कर दिया है। बीमा भारती के नामांकन में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी पहुंचे। नामांकन के बाद तेजस्वी यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यहां के लोगों से पूर्णिया के विकास के लिए बीमा भारती के वोट देने का आह्वान किया।

तेजस्वी ने दिया साफ संदेश

बीमा भारती के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्णिया की जनता एनडीए के उम्मीदवारों को चुन रही है, एक बार बीजेपी से और दो बार जेडीयू से। पिछले 15 सालों से एनडीए के सांसद सत्ता में हैं, लेकिन उन्होंने पूर्णिया के लिए क्या किया है?

पीछे हटने के मूड में नहीं पप्पू यादव

बीमा भारती के नामांकन में तेजस्वी यादव के शामिल होने से साफ है कि यह सीट अब प्रतिष्ठा का सवाल बनती जा रही है। पप्पू यादव शुरू से ही पूर्णिया सीट पर दावेदारी ठोक रहे, लेकिन कांग्रेस की इस परंपरागत सीट को राजद झटक ले गई। पप्पू यादव अब ठगे हुए महसूस कर रहे हैं, लेकिन वह भी पीछे हटने के मूड में नहीं हैं।

लड़ूंगा तो पूर्णिया से ही...

पप्पू यादव पूर्णिया में लंबे समय से सक्रिय हैं। वह समय-समय पर लोगों की मदद करते दिखाई देते रहे हैं। उनका कहना है कि वह लड़ेंगे तो पूर्णिया सीट से ही लड़ेंगे।

पप्पू यादव बुधवार को कहा कि मैंने उन्हें (लालू यादव) साफ शब्दों में कहा था कि मैं परिवार का हूं और मर्जर नहीं करूंगा। मैं सुपौल और मधेपुरा नहीं जाऊंगा। मैं तो राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार हैं, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा। मैंने हमेशा पूर्णिया की सेवा की है और सब लोग यह देख भी रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Pappu Yadav : 'उनकी जमानत जब्त...', बीमा बार-बार समर्थन मांग रहीं; मगर पप्पू की मंशा एकदम साफ

Bihar Politics: 'मैं हाथ जोड़कर पप्पू यादव से...', नामांकन के बाद बीमा भारती ने की भावुक अपील, अटकलों पर भी दिया जवाब

chat bot
आपका साथी