तेजस्‍वी ने CM नीतीश की ईमानदारी पर खड़े किए सवाल, पूछा- आप मिट्टी में कब मिल रहे?

तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से सवाल किया कि वे मिट्टी में कब मिल रहे हैं? उन्‍होंने नीतीश कुमार की ईमानदारी पर भी सवाल खड़े किए हैं।

By Amit AlokEdited By: Publish:Mon, 12 Feb 2018 07:48 AM (IST) Updated:Mon, 12 Feb 2018 10:30 PM (IST)
तेजस्‍वी ने CM नीतीश की ईमानदारी पर खड़े किए सवाल, पूछा- आप मिट्टी में कब मिल रहे?
तेजस्‍वी ने CM नीतीश की ईमानदारी पर खड़े किए सवाल, पूछा- आप मिट्टी में कब मिल रहे?

पटना [जेएनएन]। राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तथा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव इन दिनों अपनी 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' पर हैं। इस दौरान वे बिहार की नीतीश सरकार के साथ केंद्र की पीएम मोदी सरकार पर जमकर हमले का रहे हैं। तेजस्‍वी ने एक बार फिर सोशल मीडिया (ट्विटर) पर नीतीश कुमार की खिंचाई की है। अपने ट्वीट्स में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा व जदयू पर भी हमला बोला है।

नीतीश कुमार की ईमानदारी पर सवाल उठाते हुए तेजस्‍वी ने पूछा है कि अगर उन्हें लगता है कि उनकी राजनीति के प्रणेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल विमान खरीद में ईमानदारी बरती है तो क्या उन्हें विमान की कीमत देश को नही बतानी चाहिए? उन्‍होंने आगे लिखा है कि अगर वे ऐसा नहीं करते तो लोग समझेंगे की राफेल मे घोटाला हुआ है। 

एक अन्‍य ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा है कि नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि उन्‍होंने अपने नए-नवेले आदर्श जय शाह, मुकुल रॉय, पं.सुखराम शर्मा और येदुरप्पा से क्या-क्या सीखा है? क्या इन्हीं महानुभावों से प्रेरणा लेकर उन्होंने बिहार में उपचुनाव नहीं लड़ने का फ़ैसला किया है?

तेजस्वी ने ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया है कि वे कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे पर भाजपा में नहीं जाएंगे। अब वे भाजपा में तो चले गए है तो ये बताएं कि मिट्टी में कब मिल रहे हैं?

एक अन्य ट्वीट में तेजस्‍वी ने भाजपा को 'भारत जलाओ पार्टी' बताते हुए लिखा है कि अब भारत जलाने के लिए नीतीश कुमार भाजपा को तेल, लकड़ी और व्यक्ति मुहैया करा रहे हैं।

तेजस्‍वी ने जदयू के प्रवक्‍ताओं पर भी हमला किया है। लिखा है कि नीतीश जी के चाबी वाले तोते पूछते हैं तेजस्वी न्याय यात्रा में अपनी संपत्ति बताएं।  वे लोग सभाओं में आकर मेरी संपत्ति गिन लें। तेजस्‍वी लिखते हैं कि बिहार की 11 करोड़ जनता ही उनकी संपत्ति है। नीतीश कुमार ने तो अपनी बेनामी संपत्ति के बेनामी डर से पलटी मार ली, लेकिन हमारे पास सब नामी है। इसलिए हम डरते नहीं।

chat bot
आपका साथी