लंबे अरसे के बाद राबड़ी आवास पहुंचे तेज प्रताप, तेजस्‍वी से नहीं हो सकी भेंट, जानें वजह

बिहार के राजन‍ीतिक गलियारों में हमेशा सुर्खियों में रहनेवाले राजद सुप्रीमो लालू के लाल तेज प्रताप रविवार को फिर चर्चा में रहे। लंबे अरसे के बाद रविवार को वे राबड़ी आवास पहुंचे थे।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 07:48 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jun 2019 07:48 PM (IST)
लंबे अरसे के बाद राबड़ी आवास पहुंचे तेज प्रताप, तेजस्‍वी से नहीं हो सकी भेंट, जानें वजह
लंबे अरसे के बाद राबड़ी आवास पहुंचे तेज प्रताप, तेजस्‍वी से नहीं हो सकी भेंट, जानें वजह

पटना [राजेश ठाकुर]। बिहार के राजन‍ीतिक गलियारों में हमेशा सुर्खियों में रहनेवाले राजद सुप्रीमो लालू के लाल तेज प्रताप रविवार को फिर चर्चा में रहे। लंबे अरसे के बाद रविवार को वे राबड़ी आवास पहुंचे थे। राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी का अायोजन था। पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप भी इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। हालांकि आज तेजस्‍वी नहीं थे। उनकी तबीयत खराब है और वे अभी दिल्‍ली में हैं। बता दें कि पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद से तेज प्रताप राबड़ी आवास नहीं गए थे।  तेज प्रताप अपने सरकारी आवास में रहते हैं। 

राबड़ी आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में तेज प्रताप के बगल में राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह बैठे हुए थे। इसी दौरान उन्‍होंने मीडिया से काफी संक्षिप्‍त बात की। मीडिया ने जब तेजस्‍वी के बारे में कहा कि वे बीमार हैं और दिल्‍ली में हैं। इस पर तेज प्रताप ने कहा कि मैं भी बीमार हूं।    

गौरतलब है कि पिछले साल तेजप्रताप यादव तलाक की अर्जी देने के बाद अपने घर से दूर-दूर रह रहे हैं। पटना में रहकर भी वो अपनी मां राबड़ी आवास नहीं जा रहे थे। कई बार उन्‍हें बुलाया गया, लेकिन वे नहीं पहुंचे। यहां तक कि पिछले माह राबड़ी आवास पर राजद विधायक दल की बैठक हुई तो उसमें भी तेज प्रताप नहीं पहुंचे, जबकि मीडिया इस पर नजर गड़ाए हुए थे। बैठक के पहले तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्‍वी के नाम से चिट्ठी लिखी थी।  

फिलहाल तेज प्रताप पटना में ही अपने सरकारी आवास में रह रहे हैं। हालांकि दो दिन पहले उनका पटना में एक्‍सीडेंट हो गया था तो उनसे मिलने के सासु मां आई थीं। बताया जाता है कि वे वहां काफी देर तक रुकी रहीं और अपने दामाद को मनाने की कोशिश भी कीं। बाद में तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती भी पहुंची थीं। बहरहाल, रविवार को एक बार फिर तेज प्रताप सुर्खियों में रहे। लंबे अरसे के बाद वे रा‍बड़ी आवास पहुंचे और लोगों से मिले। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी