तेजस्‍वी का तंज- मोदी-नीतीश की नूरा कुश्‍ती में विकास ठप, PM दें विशेष राज्‍य का दर्जा

मोतिहारी पहुंचे पीएम मोदी तथा सीएम नीतीश पर तेजस्‍वी यादव ने जमकर तंज कसे। ट्वीट कर उन्‍होंने विशेष राज्‍य के दर्जे की भी मांग की। और क्‍या कहा, जानने के लिए पढ़ें खबर।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 10 Apr 2018 12:08 PM (IST) Updated:Tue, 10 Apr 2018 11:44 PM (IST)
तेजस्‍वी का तंज- मोदी-नीतीश की नूरा कुश्‍ती में विकास ठप, PM दें विशेष राज्‍य का दर्जा
तेजस्‍वी का तंज- मोदी-नीतीश की नूरा कुश्‍ती में विकास ठप, PM दें विशेष राज्‍य का दर्जा
style="text-align: justify;">पटना [जेएनएन]। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मोतिहारी यात्रा को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर तेज कसे हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की नूरा कुश्ती में बिहार का विकास ठप है। उन्‍होंने 'डबल इंजन की सरकार' में बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा देने की भी मांग की।
तेजस्‍वी ने लिखा है कि विगत जुलाई से बिहार में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगी है। हर क्षण शह और मात का खेल चलता रहता है। इसमें राज्‍य का विकास ठप पड़ा है।
अपने ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा है कि प्रधानमंत्री ने चार साल में बिहार से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्‍होंने राज्‍य को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया। विशेष पैकेज भी नहीं दिया। नौकरियां और रोज़गार नहीं दिण्‍। कोई नया प्रोजेक्ट नहीं दिया। पटना यूनिवर्सिटी तक को सेंट्रल  यूनिवर्सिटी का दर्जा नहीं दिया।
तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार से सवाल किया है कि जनादेश की डकैती करने और भाजपा को चोर दरवाज़े से सरकार में घुसाने के बाद केंद्र सरकार से बिहार को क्या-क्या विशेष फ़ायदा हुआ है सिवाय दंगों के? लिखा है कि मुख्यमंत्री से जनता जवाब मांग रही है।
तेजस्‍वी ने लिखा है कि पीएम मोदी के बिहार आगमन पर भीड़ जुटाने के लिए स्वच्छाग्रही के नाम पर यूपी, राजस्थान और गुजरात से लोग बुलाए गए हैं। ना बिहारियों को नीतीश कुमार और भाजपा पर यक़ीन रहा, न उन्‍हें बिहारियों पर।
chat bot
आपका साथी