कामयाब नहीं होगी वंशवादी-भ्रष्टाचारी ताकतों की गोलबंदी: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि वंशवादी-भ्रटाचारी ताकतें अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होंगीं। पीएम मोदी देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sat, 09 Jun 2018 08:21 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jun 2018 08:33 PM (IST)
कामयाब नहीं होगी वंशवादी-भ्रष्टाचारी ताकतों की गोलबंदी: सुशील मोदी
कामयाब नहीं होगी वंशवादी-भ्रष्टाचारी ताकतों की गोलबंदी: सुशील मोदी

पटना [राज्य ब्यूरो]। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश में वंशवादी- भ्रष्टाचारी ताकतों की मोर्चेबंदी कभी कामयाब नहीं होगी। मोदी ने शनिवार को जारी एक ट़्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने एक करोड़ गरीबों को घर दिए। 3.8 करोड़ गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया। मुद्रा योजना के तहत पिछड़े वर्गों को ऋण दिए गए।

उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी ने 1.69 लाख किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का निर्माण कराया और सौभाग्य योजना के अधीन चार करोड़ घरों में बिजली की रोशनी पहुंचायी। ऐसे में वंशवादी-भ्रटाचारी ताकतें अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होंगीं।

अपने ट्वीट में मोदी ने कहा कि इसके विपरीत यूपीए सरकार ने न केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया बल्कि जेएनयू और जाधवपुर विश्वविद्यालयों सहित कई परिसरों को भारत तोड़ो आंदोलन का अड्डा बनने दिया। लोकतांत्रिक व्यवस्था को बंदूक की नोक पर नष्ट करने का इरादा रखने वाले नक्सलियों और माओवादियों को 135 जिलों में जड़ जमाने का मौका दिया गया। ऐसे खूनी मंसूबे नाकाम होने पर ये सब प्रधानमंत्री की हत्या करने की साजिश में लग गए हैं। राहुल गांधी इस पर चुप्पी साध कर हत्या की राजनीति का समर्थन कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी