सुशील मोदी का तंज: तेजस्वी का न्यायपालिका व जनता पर भरोसा नहीं

पमुुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी को न्‍यायपालिका पर तो कम से कम भरोसा होना चाहिए।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 08:17 PM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2019 10:16 PM (IST)
सुशील मोदी का तंज: तेजस्वी का न्यायपालिका व जनता पर भरोसा नहीं
सुशील मोदी का तंज: तेजस्वी का न्यायपालिका व जनता पर भरोसा नहीं

पटना, राज्य ब्यूरो। उपमुुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चारा घोटाले की लम्बी न्यायिक प्रक्रिया के बाद जब लालू प्रसाद चार मामलों में सजायाफ्ता हुए, तब से राजद की ओर से गुनाह कुबूल करने के बजाय बार-बार यही कहा जाता है कि लालू प्रसाद को फंसाया गया। 

मोदी ने आज टवीट में कहा कि जब तेजस्वी यादव 29 साल की उम्र में 54 बेनामी सम्पत्ति के मालिक बनने का बिंदुवार जवाब देकर जांच एंजेंसियों से क्लीनचिट नहीं पा सके, तब भी पार्टी उनसे इस्तीफा लेने के बजाय फंसाए जाने की रट लगाती रही। 

उन्होंने कहा कि जब जम्मू कश्मीर में सेना की सर्जिकल स्ट्राइक और सामान्य वर्ग के गरीबों को रिजर्वेशन देने जैसे राष्ट्रीय मुद्दे पर गलत स्टैंड लेने के कारण संसदीय चुनाव में राजद का सूपड़ा साफ  हो गया, तब तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि वे हारे नहीं, उनके दल को हराया गया। मोदी ने कहा कि जिन्हें न्यायपालिका और जनता पर भरोसा नहीं, वे केवल सम्पत्ति बनाने के लिए राजनीति करते हैं। 

chat bot
आपका साथी